17 AUGSATURDAY2019 8:08:10 PM
Nari

पैसो की कमी के कारण अधूरा रह गया था राजेश का सपना, बेटी ने किया पूरा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 13 Aug, 2019 10:08 AM
पैसो की कमी के कारण अधूरा रह गया था राजेश का सपना, बेटी ने किया पूरा

पिता व बेटी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। जब बेटी बड़ी होती है तो पिता एक बार अपने बचपन को दोबारा जीता है, उसे पढ़ाता लिखाता है ताकि वह अपने पैरों पर खड़े हो सकें। दूसरी तरफ बेटियां भी अपने पिता से उतना ही प्यार करती है। यह रिश्ता और भी खास तब बन जाता है जब एक बेटी खुद अपने पिता को पढ़ाती है, प्रोजेक्ट नोट्स बनाने में उनकी मदद करती है। ऐसी ही एक कहानी है मुंबई के बाप व बेटी की। दोनो एक ही कॉलेज में लॉ के स्टूडेंट्स है इतना ही नही पिता अपनी बेटी का जूनियर है। यह कहानी बेटी ने सोशल मीडिया पर एक ब्लॉग के माध्यम से शेयर की थी। जिसमें उसने अपनी कॉलेज की मस्ती व एक साथ बिताने वाले समय को सबके साथ सांझा किया है। 

पैसे की कमी के कारण लॉ नही कर पाए थे पापा

बेटी ने बताया कि उसके पिता को लॉ यानि की कानूून की दुनिया से बहुत प्यार था लेकिन पैसों की कमी व घर की जिम्मेदारी के कारण वह अपना सपना पूरा नही कर पाए थे। जब उनकी बेटी ने  लॉ की पढ़ाई शुरु की तो वह उसके सेलेब्स, नोट्स, प्रोजेक्ट में  काफी रुचि लेने लगे थे। उनकी इस रुचि को देखते हुए परिवारों वालों ने तय किया कि उन्हें अब अपने सपने को पूरा करना चाहिए। तब उन्हों दोबारा लॉ की पढ़ाई शुरु करने के बारे में सोचा। इस तरह से उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक ही कॉलेज में दाखिला ले लिया। अब उसके पिता कॉलेज में उसके जूनियर है।

PunjabKesari,Daughter, College, Munbai, Parents,Nari

असाइनमेंट व दोस्त करते है शेयर  

इस समय एक कॉलेज में पढ़ते हुए वह पिता व बेटी एक दूसरे के सीनियर व जूनियर है। अपनी पोस्ट में बेटी ने बताया कि वह अपने पापा के साथ कॉलेज में बहुत मजे करती है। प्रोफेसर, क्लासमेट, अशाइनमेंट के बारे में बात करते है। ब्रेक के समय पापा मेरे दोस्तों के साथ बैठते है, दोस्तों को भी उनका साथ काफी अच्छा लगता है। एक दिन बड़ा क्यूट लगा जब उन्होंने कहा कि वह मेरे दोस्तों के साथ न बैठ कर अपने दोस्तों के साथ बैठना चाहते है। 

PunjabKesari,Daughter, College, Munbai, Parents,Nari

जल्द ही शुरु करेगें लॉ की प्रैक्टिस 

पिता के इस सपने को पूार होता देख कर उसे बहुत ही खुशी हो रही है। बेटी व पिता दोनों जल्दी ही लॉ की प्रैक्टिस शुरु करने वाले है। 
 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad