17 NOVSUNDAY2019 12:37:41 PM
Nari

कही आपके दोस्त का आप पर तो नहीं है क्रश ?

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 13 Oct, 2019 12:17 PM
कही आपके दोस्त का आप पर तो नहीं है क्रश ?

किसी ने कहा है कि 'एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते है।' मगर आजकल लड़के और लड़कियों में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपके मेल दोस्त को आपके ऊपर क्रश होता है। मगर इस चीज से आप बिल्कुल बेखबर होती है। जिस कारण आप एक अच्छा दोस्त और साथी दोनों खो देती है। यहीं-नहीं कई बार तो आप उन्हें जाने-अनजाने हर्ट भी कर देती है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लाए है जिनसे आप पता लगा सकती है कि आपका दोस्त आपके लिए कैसी फीलिंग्स रखता है ?

punjab kesari

ऑय कॉन्टैक्ट करने की कोशिश 
अगर आपके दोस्त को आप पर क्रश है तो वो बार-बार आपसे आपकी आंखों में देखने की कोशिश करेगा। नॉर्मल दोस्त ऐसा नहीं करते। अगर आपका दोस्त भी आपकी तरफ यूं देखता है तो यह बात है पक्की है कि वो आपको पसंद करता है। 

कदम से कदम मिला कर चलना 
चलते वक़्त अगर आपका दोस्त आपके कदम से कदम मिलाने की कोशिश करता है तो इसका मतलब है कि वो आपमें रूचि रखता है। शायद उसे आपसे कुछ बहुत जरुरी कहना है। 

किसी और लड़के से बात करने पर गुस्सा होना 
जैसे ही आप किसी और लड़के में थोड़ा-सा इंटरेस्ट दिखाती है तो उनका पारा चढ़ जाता है। तो यह सबसे बड़ा सबूत है कि आपके दोस्त को आप पर क्रश है। 

सरप्राइज गिफ्ट देना 
जन्मदिन न होने के बाद भी आपका दोस्त आपको बहुत सारे सरप्राइज गिफ्ट्स देता है तो इसका मतलब है कि वो आपको अपना दिल पहले ही दे चुका है। 

रात के 12 बजे बर्थडे विश करना 
बर्थडे पर सबसे पहली विश करने वाला बहुत ही खास होता है। अगर आपका दोस्त आपको आपके जन्मदिन पर सबसे पहले विश करता है तो,वो आपसे बहुत प्यार करता है। 

punjab kesari

चिढ़ाते रहना 
छोटे-छोटे नामों से चिढ़ाना, आपको हर बात पर इरिटेट करना अगर आपके दोस्त को अच्छी लगती है तो शायद वो आपसे बहुत प्यार करता है। 

काफी देर से सिंगल
ऐसा कई बार होता है कि आपका दोस्त काफी देर से किसी और लड़की के साथ समय नहीं गुजारता है। यह एक ठोस वजह हो सकती है कि वो आपमें औरों से ज्यादा रूचि रखता है। 
 
हमेशा तैयार होकर रहना 
लड़के हमेशा उन लोगों के सामने रेडी होकर रहते है जिन्हें वो पसंद करते है। 

punjab kesari

बार-बार फलर्ट करना 
लड़के उन्हीं लड़कियों से फलर्ट करते है जिन्हें वो अपने फ्यूचर में देखते है। 

साथ करते है पसंद 
अगर आपका दोस्त हमेशा आपके साथ रहना पसंद करता है तो शायद वो यह साथ जिंदगी भर के लिए चाहता है। 

हर बात करता है शेयर 
अगर वो आपसे हर बात शेयर करता है,जैसे कि घर की दुविधा, पैसों की किल्लत एवं अन्य समस्याएं तो आप बहुत लकी है। जल्द से उसे अपना जीवन साथी बना लें। 

punjab kesari

मिलने का बहाना 
अगर आपका दोस्त आपसे किसी न किसी बहाने मिलने आ जाता है तो शायद वो आपको बहुत पसंद करता है। 
 

Related News