17 NOVSUNDAY2019 12:37:29 PM
Nari

अपनी दोस्त को न बताए बॉयफ्रेंड की ये बातें, टूट सकता है रिश्ता

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 21 Oct, 2019 03:27 PM
अपनी दोस्त को न बताए बॉयफ्रेंड की ये बातें, टूट सकता है रिश्ता

आजकल रिश्ते बहुत जल्दी टूट जाते है। दिल टूटने की बहुत सारी वजह हो सकती है ,मगर सबसे बड़ा कारण होता है कि  लड़कियां रिलेशनशिप की छोटी-सी छोटी बात अपनी सहेली से शेयर करती है। वो अपने बॉयफ्रेंड की हर बात शेयर करना शुरू कर देती है। यह बात किसी भी लड़के को सहन नहीं होती है। फिर भी अपना प्यार बचाने के लिए वो इस बात को इग्नोर करते है। मगर कई ऐसी बातें है जो लड़के सह नहीं पातें है। चलिए आपको उन बातों की सूचि बताते है जिससे आपका पार्टनर बुरा मान सकता है। जिस वजह से आपका रिलेशनशिप खतरे में पड़ सकता है।


पार्टनर की आय

भूलकर भी आप अपनी सहेली से अपने पार्टनर की आय यानी कि वेतन कभी शेयर नहीं करना चाहिए। लड़के इस बात से बहुत कफा हो जाते है। उन्हें इस बात का बहुत बुरा लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड ऐसी बातें किसी और से शेयर कर रही है।

punjab kesari

पार्टनर का डर

कई बार आपके पार्टनर किसी बात से इनसेक्योर होते है। वो उस चीज से काफी डरते है। लड़कियां ये बात भी अपनी सहेली से कर बैठती है। लड़के इस बात को बहुत सीरियस ले लेते है। वो समझते है कि आप उनका मजाक बना रही है।

punjab kesari

इंटिमेसी  

अगर आप अपने पार्टनर के साथ होने वाले इंटिमेसी को भी सहेली से शेयर करती है तो आपका पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है। जिस वजह से आपका रिश्ता खतरे में पड़ सकता है।

punjab kesari
नोट : आप आपने पार्टनर की गुप्त बातें कभी भी किसी और से शेयर न करें। यह आपके रिश्ते को बहुत कमजोर बना सकता है। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News