23 APRTUESDAY2024 8:00:08 AM
Nari

वैडिंग डैकोरेशन के लिए ट्राई करें Butterflies Wedding थीम और हर पल को बनाए यूनिक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Jul, 2018 12:45 PM
वैडिंग डैकोरेशन के लिए ट्राई करें Butterflies Wedding थीम और हर पल को बनाए यूनिक

अपनी शादी के दिन को खास बनाना हर कोई चाहता है। मॉडर्न समय में इस पल को और खास बनाने के लिए लोग वैडिंग की सभी रस्में जैसे मेहंदी सेरेमनी, हल्दी सेरेमनी व रिसेप्शन पार्टी में अलग-अलग थीम को पसंद कर रहे हैं, जो न केवल शादी के खास पल को यादगार बनाएगी बल्कि मेहमानों को खूब पसंद भी आएगी। अगर आप भी अपनी शादी के पल को यादगार बनाकर रखना चाहते है तो इस बार बटरफ्लाई थीम ट्राई करें जो सबसे ट्रैंडी और यूनिक थीम डैकोरेशन आइडिया होगा। 

 


1. DIY Butterfly Guest Sign-In Cards

PunjabKesari
गेस्ट साइन इन कार्ड के लिए बटरफ्लाई थीम सबसे प्रिटी व यूनिक आइडिया है। आप मेहमानों के स्वागत के लिए पेपर की मदद से बटरफ्लाई शेप कार्ड बना सकते है और उनपर मेहमानों के अलग-अलग साइन ले सकते हैं। फिर इनमें हॉल बनाए और रिबन के साथ इन्हें पंच करें। 

 

2. DIY Butterfly Cake 

PunjabKesari

PunjabKesari

आप अपने वैडिंग केक को भी बटरफ्लाई थीम दे सकते हैं। आप शुगर बटरफ्लाई के साथ अपने वैडिंग केक को डैकोरेट कर सकते है जो आपकी वैडिंग केक को डिफरैंट लुक देगा। 

 

3. DIY Vintage Butterfly Wedding Favor Tags

PunjabKesari
आप अपनी वैडिंग फेवर में बटरफ्लाई-इमप्रिंटेड टैग का क्यूट आइडिया भी ट्राई कर सकते हैं। प्री-कट इवोरी कार्डस्टॉक गिफ्ट टैग खरीदें। फिर बटरफ्लाई हैंडस्टैम्प का इस्तेमाल करके, इन बटरफ्लाई गिफ्ट टैग को अपनी पसंद के कलर से ड्रो करें। 

 

4. DIY Buttefly Floral Centrepieces

PunjabKesari

PunjabKesari
सेंटर पीस को आप फ्लोरल थीम के साथ अट्रैक्टिव लुक दे सकते हैं। वैडिंग टेबल पर फ्लॉवर्स के साथ बटरफ्लाई के साथ फिनिशिंग टच दें। 

 

5. DIY Butterfly Headpiece 

PunjabKesari
वैडिंग डैकोरेशन के साथ दुल्हन एक्सेसरीज भी बटरफ्लाई थीम में होनी चाहिए। आप कलरफुल बटरफ्लाई हैडपीस के साथ अपने ब्राइडल हेयरस्टाइल को खूबसूरत लुक दे सकती हैं। 

Related News