Twitter
You are hereNari

करवाचौथ पर दिव्यांका ने यूं जाहिर किया पति से अपना प्यार

करवाचौथ पर दिव्यांका ने यूं जाहिर किया पति से अपना प्यार
Views:- Sunday, October 28, 2018-2:01 PM

हिंदू धर्म में करवा चौथ के पर्व का काफी महत्व है। यह खास पर्व पति-पत्नी के अटूट रिश्ते का प्रतीक है जिसे कल भारतीय महिलाओं ने खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया होगा। ऐसे में टीवी की हसीनाएं कैसे पीछे रह जाती। आम महिलाओं की तरह ही टीवी की अदाकारों ने भी अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से साझा की।

PunjabKesari
टीवी शो 'ये हैं मोहब्बते' की फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इस पावन त्यौहार को अपने अंदाज में मनाया। हाल ही में उन्होंने सोशल अकाउंट पर करवाचौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की। 

उन्होंने रेड साड़ी के ऑफ शोल्डर मैचिंग ब्लाउज पहना और बन हेयरस्टाइल को गजरे के साथ ट्विस्ट देकर अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट किया। खास बात थी कि दिव्यांका ने साड़ी से मैचिंग जो बैंगल्स पहन रखी थी, उनपर उनके पति विकेक का नाम लिखा हुआ है।

PunjabKesari

दिव्यांका और विवेक के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, दोनों हमेशा किसी न किसी तरीके से एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते ही रहते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Candle lit #Karwachauth

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Oct 27, 2018 at 8:21pm PDT

आपको बता दें कि दिव्यांका और विवेक की मुलाकात टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें'(2013) के सेट पर हुई थी। एक साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2016 में भोपाल में शादी कर ली थी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News