20 APRSATURDAY2024 11:48:36 AM
Nari

ईशा की डिसेंट ड्रेसेज के आगे फीका पड़ा दीवाज का बोल्ड फैशन, मलाइका के पैर दिखे Horrible

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Nov, 2019 01:23 PM
ईशा की डिसेंट ड्रेसेज के आगे फीका पड़ा दीवाज का बोल्ड फैशन, मलाइका के पैर दिखे Horrible

फैशन की विकली रिपोर्ट में आज हम शुरुआत करेंगे करिश्मा कपूर के देसी अवतार से, यूं तो करिश्मा वेस्टर्न में हो या ट्रडीशनल में दोनों ही लुक में बेहद स्टनिंग लगती है लेकिन डिजाइनर अनीता डोंगरे का डिजाइन किया सूट लोगों को बेहद पसंद आया।

PunjabKesari

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर लगता है मलाइका की ड्रेसिंग से खूब इंस्पायर्ड हो रही हैं तभी तो उनके कपड़े वैसे ही बोल्ड होते जा रहे हैं। देखिए उनके बोल्ड ड्रेसेज की एक झलक...कार्तिक की पार्टी में भी भूमि का बोलड अवतार देखने को मिला।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा का फैशन किसी दीवा से कम नहीं हाल ही में फैमिली फंक्शन के दौरान उन्होंने  अबूजानी संदीप खौसला की डिजाइन की गई ट्रडीशनल ड्रेसेज पहनी जो लोगों को बेहद पसंद आईं।

PunjabKesari,Nari

अजय काजोल की बेटी न्यासा इस बार फिर कपड़ों को लेकर ट्रोल हो गई। दरअसल मंदिर में क्राप टॉप पहनकर जाने से लोग नाराज हो गए। एक यूजर ने कहा-कि इन्हें यहां भी मेकअप चाहिए।

PunjabKesari

एक इवेंट में जैकलीन ने फालगुनी शेन पिकॉक की फ्रिंज स्टाइल पेस्टल साड़ी पहनी जिसमें वह स्टनिंग लगीं जबकि फालगुनी शेन की ही ड्रेस में नजर आई हमारी माला। लेकिन उनके डीप क्लीवेज के चलते लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक ने तो उनके पैरों को हॉरिबल कहा।

PunjabKesari

वहीं रानी को भी अपना डिजाइनर व स्टाइल चेंज करने की सलाह मिली। रानी साड़ी में नजर आई लेकिन ब्लाऊज की खराब फिटिंग को लेकर मोहतरमा ट्रोल हुईं।

PunjabKesari

 कृति सेनन ब्लेक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News