25 AUGSUNDAY2019 12:49:11 AM
Nari

सलवार नहीं, इस बार ट्राई करें कुर्ती के साथ ये 5 Bottoms

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Feb, 2019 09:22 AM
सलवार नहीं, इस बार ट्राई करें कुर्ती के साथ ये 5 Bottoms

भले ही पिछले समय में कुर्ती के साथ सलवार का फैशन काफी ट्रेंड में रहा हो लेकिन आपको कुर्ती या जैकेट के साथ टीमअप करने के लिए सिर्फ सलवार ही नए बल्कि नए ट्रेंड से भी खुद को अपडेट रखना चाहिए। इस बार अपने वॉर्डरोब में कुर्ती के साथ सलवार के बजाए अन्य ट्रेंडी बोटम्स, चाहे वे स्कर्ट या धोती पैंट हों, को शामिल करें जो आपको ट्रेंड के साथ कूल लुक भी देंगे। चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉटम्स स्टाइल दिखाते है जो हर लड़की के वॉर्डरोब का हिस्सा होना चाहिए। 

PunjabKesari

धोती पेंट 

सलवार के बजाएं धोती पेंट सिलवाए जिसके आइडिया बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से सकती हैं। दरअसल धोती पेंट आपको मॉडर्न लुक भी देगी और कंफर्ट भी रखें। धोती भी कितनी स्टाइल की होती है। आप अपनी पसंद के हिसाब से धोती सिलवा सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

ट्राउजर स्टाइल पेंट 

इसका ट्रेंड भी लड़कियों में काफी देखने को मिलता है जो पेंट की तरह होती है। ट्राउजर पेट का फायदा है कि इसमें आप खुद को सबसे ज्यादा आजाद व आरामदायक महसूस कर सकती हैं। आप अपनी मर्जी से लाइट या लूज ट्राउजर पेंट कैरी कर सकती है और उसकी लेंथ भी अपनी इच्छा के मुताबिक बनवा सकती हैं जो कुर्ती के साथ सूट करेगी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

शरारा  

इन दिनों शरारे का ट्रेंड भी खूब है जो स्टाइलिश के साथ ट्रेडीशनल लुक भी देता है। अब यह आप पर डिपेंड करता है कि आप शरारे के साथ लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ती कैरी करना पसंद करेगी। इसको पहनने में कोई झंझट भी नहीं होती और लुक की ग्रेस भी काफी अच्छी लगती है। वेडिंग फंक्शन में आप कुर्ती के साथ शरारा ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

प्लाजो सलवार 

प्लाजो सलवार आप फॉर्मल लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं जिसका घेरा आप अपनी पसंद के मुताबिक कम या ज्यादा रख सकती है। अगर आप चाहे तो प्लाजो सलवार के साथ लॉन्ग कुर्ती कैरी कर सकती है जो आपको काफी स्टाइलिश लुक देगी। 

PunjabKesari

लहंगा स्कर्ट

आप पार्टी लुक के लिए अपनी कुर्ती के साथ लहंगा स्टाइल स्कर्ट ट्राई करें जो आपको काफी यूनिक लुक देगी। दूसरा आपकी लुक भी पार्टीवियर लगेगी और खुद को कंफर्ट भी महसूस करेगी।
PunjabKesari

Related News

From The Web

ad