25 APRTHURSDAY2024 5:24:49 PM
Nari

सिर्फ 500 रुपए लेकर मुंबई आईं थी दिशा, पहले ऑडिशन में पहचानना बेहद मुश्किल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Jun, 2019 09:28 AM
सिर्फ 500 रुपए लेकर मुंबई आईं थी दिशा, पहले ऑडिशन में पहचानना बेहद मुश्किल

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आज बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली दिशा एक्ट्रेस नहीं बल्कि साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थीं। उत्तरप्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा शुरू से ही पढ़ने में तेज थीं। 2011 में लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। 

पहले ऑडिशन में एक दम अलग दिखती थी दिशा 

कॉलेज के दौरान फेयरवेल पार्टी में दिशा को मिस कॉलेज चुना गया। बॉलीवुड में आने से पहले दिशा कैडबरी डेयरी मिल्क के एक ऐड में नजर आईं। 19 साल की उम्र में उन्होंने यह ऑडिशन दिया था। वीडियो में दिशा एक दम अलग दिख रही हैं।बाद में तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने उन्हें मूवी 'लोफर' के लिए कास्ट किया। यहीं से उनका फिल्मी करियर शुरू हुआ। बॉलीवुड में दिशा ने सुशांत सिंह के साथ फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से एंट्री की थी। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। 
PunjabKesari

सिर्फ 500 रुपए लेकर आईं थी मुंबई 

एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि वह मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं। दिशा ने बताया था- मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी।' एक शो में दिशा ने बताया था कि, जब मैं छोटी थी, इस समय नए-नए टेलीफोन आए थे। मैं और मेरी बहन, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे 'हाय, मैं फ्लां-फ्लां बात कर रही हूं।
PunjabKesari

अफेयर को लेकर बटौरती हैं सुर्खियां 

दिशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती है। वह एक्टर टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड हैं हालांकि दोनों एक-दूसरे को अच्छे दोस्त बताते हैं। टाइगर श्रॉफ से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। दोनों 1 साल तक रिलेशनशिप में रहे। उस वक्त दिशा इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। हालांकि तब पार्थ की पॉपुलैरिटी टीवी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा थी। दिशा का मुंबई में अपना घर हैं जिसकी कीमत लगभग 5 करोड़ है। बता दें एक्ट्रेस होेने के साथ-साथ दिशा एक बेहतरीन डांसर हैं। रणबीर कपूर दिशा के सबसे बड़े क्रश थे। 

Related News