27 JUNTHURSDAY2019 12:01:13 AM
Nari

प्रियंका के बाद अब दिशा पटानी हुई ट्रोल, फैंस बोले- कोई कपड़े तो दान कर दो

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 05 Jun, 2019 03:57 PM
प्रियंका के बाद अब दिशा पटानी हुई ट्रोल, फैंस बोले- कोई कपड़े तो दान कर दो

फिल्म भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे ऐक्टर्स अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। ऐसा पहली बार है जब सलमान खान किसी फिल्म में एक युवा से लेकर बुजुर्ग तक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मेन रोल की भूमिका कटरीना कैफ निभा रही हैं। उनके अलावा पिक्चर में सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे ऐक्टर्स अहम किरदार निभा रहे हैं। भारत फिल्म सलमान की ऐसी पहली मूवी है जिसमें सलमान ने युवा किरदार से लेकर बुजुर्ग होने तक का किरदार निभाया है।
PunjabKesari

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास के द्वारा फिल्म की रिलीज के एक शाम पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई गई। जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटीज पहुंचे। फिल्म में कैमियो रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी अपने बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ के साथ इवैंट में पहुंची। दिशा पाटनी ने इस फंक्शन के दौरान व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ रिप्ड जींस पहनी हुई थी। हालांकि दिशा पाटनी इस लुक्स में बोल्ड एंड ब्युटीफुल नजर आ रही थी, पर ऑनलाइन यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूके।

PunjabKesari

एक यूजर ने कॉमेंट किया कि 'कोई इसको कपड़े दान करो, नीचे फटे ऊपर पहने नहीं, फैशन के नाम पर ये लोग कुछ भी करते हैं।' तो दूसरे ने कहाकि 'ऐसी फटी पैंट कैसे पहन लेती हैं। ऑफ्रीकन के पास नहीं थे तो मजबूरी में पहनते थे। अब इन्होंने इसे फैशन ही बना लिया है।'

PunjabKesari

दिशा पाटनी भारत के एक गानें में साड़ी पहनकर आइटम नंबर करती दिखी थीं। उस दौरान भी उन पर जमकर ट्रोलिंग की गई थी।

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad