13 DECFRIDAY2019 3:54:33 AM
Nari

लता मंगेशकर के बाद अस्पताल पहुंची डिंपल कपाड़िया, जानिए क्या है माजरा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 17 Nov, 2019 12:39 PM
लता मंगेशकर के बाद अस्पताल पहुंची डिंपल कपाड़िया, जानिए क्या है माजरा

पिछले हफ्ते से सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर अपनी तबीयत को लेकर मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर लगातार कई तरह की खबरें मीडिया के सामने आ रही है। इसी बीच लता मंगेशकर के निधन की खबर सामने आई थी जिसके बाद उनके परिवार के सदस्यों ने इसे अफवाह बता कर गलत बताया। वहीं हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार की सास और बॉलीवुड की अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की तबीयत भी खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। जिसके बाद डिंपलल ने खुद अपनी सेहत को लेकर एक बयान जारी किया है। 

 

PunjabKesari,Nari
खबरों के अनुसार वीरवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को देखा गया। जिसके साथ ही डिंपल को भी अस्पताल के बाहर देखा गया था। इन खबरों के बाद इस मामले पर खुद डिंपल कपाडिया ने बयान जारी करते हुए कहा कि वह 'मैं जिंदा हूं और स्वस्थ हूं। मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं। अब वो बेहतर हैं। उनकी तबीयत ठीक है। मैं सभी की प्रार्थना और शुभकामनाएं चाहती हूं।'

PunjabKesari,Nari

डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री है जिन्होंने ऋषि कपूर के साथ बॉबी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस समय वह हॉलीवुड फिल्म टेनट को लेकर चर्चा में हैं। जिसे क्रिस्टोफर नोलन डायरेक्ट कर रहे है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News