25 APRTHURSDAY2024 7:25:18 PM
Nari

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख भावुक हुए स्टार्स, बोले- काबिल एक्टर बहुत जल्दी खो दिया

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jul, 2020 10:09 AM
'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख भावुक हुए स्टार्स, बोले- काबिल एक्टर बहुत जल्दी खो दिया

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी करियर में हिंदी सिनेमा को बहुत सी हिट फिल्में दी हैं साथ ही उनकी मौत के बाद फैंस को उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का बेसब्री से इंतजार है। वहीं हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देख जहां उनके फैंस भावुक हुए वहीं उनके साथ काम करने वाले उनके दोस्तों ने भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और सुशांत के लिए इमोशनल नोट लिखा। 

PunjabKesari

बॉलावुड एक्टर राज कुमार राव ने इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर ट्वीट किया और कोई शब्द न लिख कर सिर्फ टूटे हुए दिल लगाकर अपनी भावुकता को जाहिर किया। 


वहीं एक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा दिल बेचारा का ट्रेलर देखा। हमने एक काबिल एक्टर बहुत जल्दी खो दिया, लेकिन इस खट्टे-मीठे एहसास को देखते हुए चेहरे पर मुस्कान भी आ जाती है। मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम को मेरी शुभकामनाएं। 

कृति सेनन जो कि सुशांत की बहुत अच्छी दोस्त रह चुकी हैं उन्होंने भी सुशांत की इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और लिखा दिल बेचारा, इसे देखना सच में बहुत मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन मैं खुद को रोक भी कैसे सकती हूं

मीरा चोपड़ा भी सुशांत की इस फिल्म का ट्रेलर देख भावुक हो गई और ट्वीट कर लिखा कैसे जीना है यह हम डिसाइड करते हैं। फिर तुमने जिंदा रहने का फैसला क्यों नहीं किया। इस ट्रेलर ने मेरा दिल तोड़ दिया है।

वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर देख सिर्फ सितारे ही नहीं बल्कि सुशांत के फैंस भी बहुत भावुक हुए। दूसरी तरफ आपको ये भी बता दें कि सुशांत के मामले की पुलिस जांच जारी है। 

Related News