18 APRTHURSDAY2024 2:30:11 AM
Nari

शादी के खास दिन आप भी ट्राई करें ये 5 तरह के Bridal Bag

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Jul, 2018 02:21 PM
शादी के खास दिन आप भी ट्राई करें ये 5 तरह के Bridal Bag

लड़कियां ग्लैमरस दिखने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ती। वहीं अपनी शादी के दिन लड़कियां हर वो फैशन ट्रैंड ट्राई करना चाहती हैं जो उनके ग्लैमरस लुक को और अट्रैक्टिव बना देने में मदद करता हो। इस खास मौके पर हर किसी की नजरें सिर्फ ब्राइडल के कपड़ों, ज्वैलरी और हाथ में पकड़े हुए पर्स पर टिकी होती हैं। बिना डिजाइनर पर्स के ब्राइडल लुक भी कंप्लीट नहीं होता। मार्कीट में ब्राइडल क्लच या पर्स के खूब डिजाइन्स और वैरायटी आसानी से मिल जाते हैं लेकिन लड़कियों अपने ब्राइडल क्लच या पर्स को लेकर अक्सर कंफ्यूज रहती हैं। 

PunjabKesari
अगर आपकी शादी भी होने वाले है तो आज हम आपको डिफरैंट टाइप के ब्राइडल बैग्स के बारे में बताएंगे जिसे हर लड़की अपनी शादी में ट्राई कर सकती हैं और अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। आइए देखते है वो डिफरैंट टाइप के बैग्स जो हर लड़की को अपनी शादी के दिन ट्राई करने चाहिए। 

PunjabKesari

1. प्रिंटेड क्लच 

PunjabKesari
प्रिंट ट्रैडीशनल कल्चर का अहम हिस्सा हैं। प्रिंटेड क्लच भी ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने में मदद करता हैं। प्रिंटे क्लेच में फ्लोरल प्रिंटेड, ब्रोकेड और अन्य कई इम्ब्रॉयडरी वर्क क्लच आते हैं जो काफी ग्लैमरस लुक देते हैं। आप अपने ब्राइडल आउटफिट के साथ मैचिंग जैसे अगर आपकी ड्रैस पर फ्लोरल इम्ब्रायडरी है तो आप फ्लोरल प्रिंटेड कल्च ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

 

इसके अलावा क्लच में एनिमल प्रिंट, सिपी वर्क, फ्लोरल हैंड प्रिंटेड क्लच या हैवी इम्ब्रॉयडरी क्लच भी आते हैं जिन्हें आप अपनी शादी में ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

2. हैंडबैग 

PunjabKesari
वैसे तो शादी के दिन दुल्हन हैंडबैग कम ही कैरी करती है लेकिन आपको बता दे कि हैंडबैग भी ब्राइडल लपक को ग्लैमरस लुक देता हैं। आप अपनी शादी के लिए यूनिक स्टाइल के हैंडबैग कैरी कर सकती हैं। बस हैंडबैग को कलर अपने आउटफिट के कलर को ध्यान में रखते हुए चूज करें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

3. स्लिंग बैग 
इस तरह के बैग आपके क्लासी ब्राइडल लुक को कंप्लीट करेंगे और इनको आप साइड में लटका सकती हैं और पूरी शादी के दौरान खुद को कंफर्टेबल रख सकती हैं।  

PunjabKesari


 

Related News