19 APRFRIDAY2024 11:54:12 PM
Nari

वार्म रखने के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगी ये 5 जैकेट्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Dec, 2018 02:31 PM
वार्म रखने के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगी ये 5 जैकेट्स

लड़का हो या लड़की, विंटर सीजन में खुद को ठंड से बचाने के लिए ढेर सारे कपड़ें कैरी करने पड़ते हैं। मगर इसका मतलब यह नहीं कि आप अपने स्टाइल से कम्प्रोमाइज करें। सर्दियों में भी मार्कीट में ऐसे कपड़ों की ढेर सारी वैरायिटीज देखने को मिल जाएंगी जो आपको वार्म रखने के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे। कपड़ों की उन्हीं वैरायिटीज में से एक है जैकेट। यह आपको स्टाइलिश लुक तो देगी साथ ही ठंड से भी बचाए रखेंगी। 

चलिए आज हम आपको अलग-अलग तरह की जैकेट्स के बारे में बताते है जो हर लड़की के वॉर्डरोब में शामिल होनी चाहिए। 


Trench Coat

ट्रेंच कोट बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद है जिसे शॉर्ट ड्रेस या जींस के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। यह क्लासी लुक देता है। दूसरा ठंड में कंफर्ट भी रखता है। ट्रेंच कोट के आइडिया आप बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से ले सकती हैं। 

PunjabKesari

Leather Jacket

लेदर जैकेट को आमतौर पर गर्मी-सर्दी दोनों मौसम में ट्राई किया जा सकता है लेकिन अधिकतर लोग इसे सर्दियों में ज्यादा अहमियत देते हैं। लेदर जैकेट अलग स्टाइल स्टेटमेंट देती हैं जिसे शॉर्ट ड्रेसेज, जींस, मैक्सी के साथ वियर किया जा सकता है। 

PunjabKesari

Denim Jacket

डेनिम जैकेट का फैशन एवरग्रीन है जिसे सर्दी-गर्मी दोनों ही मौसम में वियर किया जा सकता हैं। इसे आप ड्रेसेज, गाउन, जींस, टी-शर्ट आदि के साथ पहन सकती है जो आपको हॉट लुक देगी। डेनिम जैकेट में भी आपको काफी वैरायिटीज जैसे- स्लीव्लेस, क्रॉप या पेच वर्क देखने को मिलेगा। इसका आइडिया भी आप बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से ली सकती हैं। 

PunjabKesari

Bomber Jacket

सर्दियों में बी-टाउन दीवाज की पहली पसंद रही है बॉम्बर जैकेट जो काफी स्टाइलिश लुक देती है। जहां यह फैशन बरकरार रखने में मदद करती है वहीं वार्म भी रखती हैं। इसे आप पेनसिल स्कर्ट, रिप्ड डेनिम, मैक्सी स्कर्ट, शॉर्ट ड्रेसेज पर ट्राई करेें। बॉम्बर जैकेट के डिजाइन्स आइडिया आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस से मिल जाएंगे। 

PunjabKesari

Quilted Jacket

यह जैकेट आपको वार्म, स्टाइलिश और हमेशा कंफर्ट रखेंगी। आप चाहे तो इस जैकेट को भी अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं।

PunjabKesari

Related News