19 APRFRIDAY2024 6:00:49 PM
Nari

शॉर्ट हो या लॉन्ग ड्रैसेज, इन 'Denim Jackets' से दें खुद को डिफरैंट लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Aug, 2018 12:14 PM
शॉर्ट हो या लॉन्ग ड्रैसेज, इन 'Denim Jackets' से दें खुद को डिफरैंट लुक

मौसम कोई भी हो डैनिम का फैशन और क्रेज यंगस्टर में कभी आऊट नहीं होता। जींस के अलावा डैनिम ड्रैस, शॉर्ट्स, शर्ट्स और यहां तक की जैकेट्स भी गर्ल्स के वॉर्डरोब का जरूरी हिस्सा हैं। यहीं कारण है कि इनमें अब अनेक वैयारयटी भी मार्कीट में उपलब्ध हैं।

 

कैजुअल के अलावा आप इन ट्रैंडी जैकेट्स को पार्टी और फॉर्मल वियर्स में भी थोड़े से एक्सपैरिमेंट्स के साथ कैरी कर सकती हैं। 

 

शिप स्किन कॉलर जैकेट्स

PunjabKesari

PunjabKesari
यदि आपको लगता है कि शिप स्किन कॉलर डैनिम जैकेटे विंटर्स फैशन है तो आपको इसे नए सिरे से समझना होगा। पार्टी में शॉर्ट ड्रैसेज के साथ इस पैट्र्न वाली जैकेट को टीमअप करें जो आपकी ओवर ऑल लुक को बहुत ही स्टाइलिश अंदाज देगी। पिंक, टैन, ब्राउन जैसे अलग-अलग कलर्स वाली इन डैनिम जैकेट्स को अपनी पसंद व जरूरत के हिसाब से चुनें।

 

एक्सट्रा लॉन्ग स्लीव्स जैकेट्स

PunjabKesari
बेशक देखने में ये आपको थोड़ी अजीब लगें परन्तु पहनने में ये काफी कंफर्टेबल होती है। मार्कीट में यह केवल डमी को ही पहनाई हुई नजर नहीं आती बल्कि बहुत से सैलिब्रिटीज की एयरपोर्ट लुक में भी लॉन्ग स्लीव्स वाली डैनिम जैकेट्स शामिल हैं। आप चाहें तो इन एक्सट्रा स्लीव्स को फोल्ड करके भी पहन सकती है। 

 

फ्लोरल डिजाइन जैकेट्स

PunjabKesari
फ्लोरल डिजाइन एवरग्रीन हैं। शर्ट, ड्रैस या फिर जैकेट्स हर एक में इनकी लुक हिट एंड फिट होती हैं। इसी को देखते हुए डैनिम जैकेट्स में भी एक्सपेरिमेंट किया जा रहा हैं। स्लीव्स से लेकर बैक और कॉलर में अलग-अलग तरह की फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी और पैच वर्क से सजी ये जैकेट्स हर एक पर्सनैलिटी के लिए बैस्ट मानी जाती है। 

PunjabKesari

बैल स्लीव्स जैकेट्स
शॉर्ट और लॉन्ग ड्रैसेज के अलावा अब ये पैटर्न जैकेट्स में भी नजर आ रहा है। स्लीव्सलेस ड्रैसेज के साथ आप बैल स्लीव्स वाले जैकेट्स को वियर करके न केवल स्टाइलिश नजर आएगी बल्कि हवा में हल्की ठंडक होने से भी बच सकती हैं। इसके अलावा इसे आप क्रॉप टॉप और ट्रैडीशनल वियर्स के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।  

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News