19 APRFRIDAY2024 1:04:06 AM
Nari

Fashion: बॉलीवुड के इन 5 स्टाइल में ट्राई करें Anarkali सूट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Feb, 2019 01:24 PM
Fashion: बॉलीवुड के इन 5 स्टाइल में ट्राई करें Anarkali सूट

वेडिंग सीजन अपने शुमार पर हैं। ऐसे खास मौके पर लड़कियां तैयार होना भी खास चाहती हैं। बात अगर वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट आउटफिट की करें तो आपके पास काफी ऑप्शन जैसे लहंगा, साड़ी, प्लाजो या सलवार सूट है लेकिन इन दिनों अनारकली का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। यह आउटफिट न केवल कंफर्ट रखती है बल्कि आपको ग्लैमर्स लुक भी देती है, जिसे अधिकतर बॉलीवुड दीवाज कैरी करना पसंद करती है। अगर आप भी लहंगे के बजाएं अपनी कजिन की शादी में कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती है तो बेस्ट च्वाइस अनारकली ड्रेस है।

PunjabKesari

यदि अनारकली में लेटेस्ट डिजाइन चाहती है तो बी-टाउन दीवाज से आइडिया ले सकती हैं। तो चलिए देर किस बात कि हम आपको कुछ बॉलीवुड दीवाज के बारे में बताते है जिनसे आप बनारसी अनारकली ड्रेसेज कैरी करने के टिप्स ले सकती हैं। 

PunjabKesari

लहंगा इंस्पायर्ड अनारकली सूट 

आप एक्ट्रेस करिश्मा की तरह बनारसी अनारकली ट्राई कर सकती है जो दिखने में तो आपको लहंगा लगेगा लेकिन कंफर्ट भी रखेगा। फिर इसके साथ मैचिंग करता सिल्क दुपट्टा कैरी कर लें जो आपको किसी भी मार्कीट में आसानी से मिल जाएगा। 

PunjabKesari

अनारकली विद प्लाजो

आप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से लेकर अदिति राव हैदरी जैसी कई एक्ट्रेस से अनारकली का यह आइडिया ले सकती हैं। प्लेन बनारसी साड़ी से अनारकली टाइप कुर्ती सिलवाकर उसके साथ प्लेन मैचिंग कलर का प्लाजो सिलवा सकती हैं जो रॉयल लुक देगा। 

PunjabKesari

फ्लोरलेंथ अनारकली विद लहंगा 

अगर आप हैवी अनारकली ट्राई करना चाहती है तो बनारसी साड़ी से फ्लोरलेंथ अनारकली सूट सिलवाकर उसके साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट यानी लहंगा टाइप कुछ ट्राई कर सकती हैं, जो आपको वेडिंग फंक्शन में खास अट्रेक्शन दिलाएंगा। 

PunjabKesari

अनारकली सूट विद कंट्रास्ट दुपट्टा

जरुरी नहीं है कि अनारकली सूट से मैचिंग दुपट्टा ही कैरी करें। आप बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस की तरह कन्ट्रास्ट दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। चाहे तो डिफ्रेंट फेब्रिक का दुपट्टा इसके साथ ओढ सकती हैं। बस जरुरत है तो आपको परफेक्ट मिक्स मैच की।

PunjabKesari

अनारकली सूट के साथ लैगिंग 

आप दीपिका पादुकोण की तरह फ्लोरलेंथ अनारकली सूट के साथ लैगिंग या ट्राउजर भी ट्राई कर सकती हैं और उनकी तरह अपने ट्रेडीशनल लुक को ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व पंजाबी जूती के साथ कंप्लीट कर सकती है।

PunjabKesari

Related News