20 APRSATURDAY2024 12:01:18 PM
Nari

ट्रैंड में आया Chrome Nail Art, क्या आपने किया ट्राई?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Jul, 2019 02:03 PM
ट्रैंड में आया Chrome Nail Art, क्या आपने किया ट्राई?

आपने क्रोम नेल आर्ट के बारे में सुना ही होगा। अगर आपको भी फैशन के साथ चलना और अपडेट रहना पसंद है तो आपको इस क्रोम ट्रैंड के बारे में जरूर पता होना चाहिए। क्रोम नेल्स काफी अट्रैक्टिव लगते हैं, जिनसे आप अपने हाथों की खूबसूरती को और भी निखार सकती हैं। अब क्रोम सिर्फ मेटैलिक सिल्वर तक ही सीमित नहीं रहा है। अब इसमें कॉपर, बीज, गोल्ड और शैंपेन लुक शेड भी आते हैं। सिल्वर और ब्लैक सबसे ज्यादा क्लासिक क्रोम कलर है।

 

होलोग्राफिक कलर

चमक, रंग और स्टाइलिश होने के कारण होलोग्राफिक क्रोम को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस तरह के नेल्स पाने के लिए मार्कीट में होलोग्राफिक सैलोफिन और फॉइल जैसे अनेक उपकरण मौजूद है।

PunjabKesari

PunjabKesari

पिंक क्रोम नेल्स

यह रंग तो लड़कियों का पसंदीदा रंग है। साथ ही यह रंग किसी भी तरह के आऊटफिट के साथ जंच जाता है। अपने रैगुलर पिंक नेल पेंट को क्रोम ग्लिटरी के साथ अपडेट जरूर करें।

PunjabKesari

PunjabKesari

रोज गोल्ड

रोज गोल्ड क्रोम नेल्स काफी क्लासी लुक देते हैं और इन्हें आप किसी भी मौके पर करवा सकती हैं। इसमें स्टोंस का  3-D इफैक्ट भी बहुत बढ़िया लुक देगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

आंब्रे क्रोम

अगर आप गोल्ड और सिल्वर में से किसी को नहीं चुन पा रही हैं तो आपको आंब्रे ट्राई करना चाहिए गोल्ड के साथ शुरू करके फिर नाखूनों के टॉप पर सिल्वर रंग किया जाता है। किसी भी मौके पर आप यह स्टाइल करवा सकती हैं।

PunjabKesari

कॉपर क्रोम

सभी क्रोम कलर्स में यह रंग सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। कॉपर क्रोम पर बहुत ज्यादा मेहनत लगती है लेकिन बनने के बाद यह बहुत खूबसूरत लगता है। शीशे की तरह चमकता हुआ यह रंग आपके आसपास की हर चीज को फीका कर देगा। आप इसे हर तरह के तथा हर रंग के आऊटफिट के साथ करवा सकती हैं।

PunjabKesari

मेटैलिक कलर विद राइनस्टोंस

अगर ग्लैमर्स दिखने की तमन्ना हो तो आपको मेटैलिक क्रोम कलर विद राइनस्टोंस अपनाना चाहिए। इसमें रैड क्रोम में सिल्वर और सजावट के लिए कुछ राइनस्टोंस का यूज किया जाता है तो नेल्स की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा देता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

मेटैलिक ब्लू

ब्लू नेल पेंट के बेस पर छोटे समुद्री जीवों के स्टिकर्स चिपकाएं जाते हैं, जो देखने में काफी खूबसूरती और अट्रैक्टिव लगते हैं। आप इसे किसी भी पार्टी या थीम के साथ मैच कर सकती हैं। जब आप नीले रंग की ड्रैस पहनें तो भी इसे ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

होलोग्राफिक टिप

अगर आप बिना कोई ज्यादा मेहनत किए क्रोम नेल्स लुक पाना चाहती हैं तो आपको होलोग्राफिक टिप करवाना चाहिए। इस प्रक्रिया में आपके नेल्स को ट्रांसपेरैंट बेस से ढका जाता है और नेल्स के टिप पर 3-D ग्लिटर लगाई जाती है। कम मेहनत में परफैक्ट लुक पाने का सृयह सबसे बढ़िया तरीका है। इसे बनवाते समय अपने हाथों को बिल्कुल सीधा रखें तभी परफैक्ट बन पाएगा।

PunjabKesari

पार्टी लुक के लिए आप इस तरह का क्रोम नेल आर्ट भी करवा सकती हैं।

PunjabKesari

Glitter Chrome Nail Art

PunjabKesari

Holographic and Rainbow Drip Neon Nail Art

PunjabKesari

Louis Vuitton-Inspired Neon Nail Art

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News