09 DECMONDAY2019 3:03:38 AM
Nari

शगुन की साड़ी पहनकर मंदिर पहुंची थी दीपिका, सूट भी था बड़ा खास

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Nov, 2019 04:54 PM
शगुन की साड़ी पहनकर मंदिर पहुंची थी दीपिका, सूट भी था बड़ा खास

बीते दिन यानी 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की पहली सालगिराह मनाई। फर्स्ट वेडिंग एनवर्सी पर उन्होंने कोई पार्टी नहीं रखी बल्कि धर्मिक स्थलों पर जाकर भगवान का आर्शिवाद लेना जरूरी समझा। इस मौके पर दीपिका-रणवीर पहले तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर गए और उसके बाद अपने परिवार के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे। दोनों ही जगह पर इस कपल ने खूब चर्चा बटोरी। ग्लैमर्स इंडस्ट्री से जुड़े होने की वजह से सितारों के कपड़ों पर खास नजर होती है। तो ऐसे में लोगों की नजरें दीपवीर के कपड़ों पर कैसे ना जाती। जहां लोगों को इनका धर्मिक अंदाज पसंद आया, वहीं लोगों ने दीपवीर के ड्रेसेज को भी खूब पसंद किया मगर क्या आप जानते है कि पहली सालगिराह पर दीपिका पादुकोण पुराने कपड़ों में नजर आईं जिसकी वजह हर कोई जानना चाहता है। 

PunjabKesari

दीपिका और रणवीर तिरुपति पहुंच मत्था टेका। इस मौके पर दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी। मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं रणवीर क्रीम रंग की शेरवानी पहने नजर आए। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ था। दीपिका की यह खूबसूरत साड़ी डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन थी जो उन्हें  शादी के दौरान रणवीर के परिवार की ओर से शगुन के थाल में मिली थी। जाहिर है ऐसे में उनके लिए ये कपड़े बेहद खास हैं।

 

 


 


सिर्फ यहां ही नहीं, बल्कि स्वर्ण मंदिर के वक्त भी दीपिका पादुकोण पुराने ही कपड़ों में नजर आईं। दरअसल, अमृतसर में दीपिका मेहरून कलर के चूड़ीदार कुर्ते में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया और सिर पर दुपट्टा ओढ़ा। वहीं रणवीर सिंह कुर्ते-पायजामे में नजर आए। बता दें कि दीपवीर जिन कपड़ों में स्वर्ण मंदिर माथा टेकने गए, वहीं आउटफिट्स इस कपल ने अपनी चूड़ी सेरेमनी में पहनी थी।

 



 

 

यूं तो ऐसे बहुत कम सेलेब्रिटी एक ड्रेस को दोबारा पहने नजर आते हो, खासकर अपनी जिदंगी के स्पैशल पल पर। मगर दीपिका अपनी पुरानी ड्रेसेज को पहनने पर चर्चा में आ गई। लोगों ने दीपिका की सादगी और ड्रेस को खूब सराहा और इस कपल को लंबी उम्र की दुआ भी दी।

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से शादी की थी। इटली में शादी करने के बाद दोनों ने भारत आकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्शन दिया था। इन सभी सेरेमनी में दीपवीर ने अपना बेस्ट कपल गोल सेट किया, फिर चाहे वो प्यार का मामला हो या मैचिंग कपड़ों को लेकर। 
 

Related News