24 APRWEDNESDAY2024 3:37:55 PM
Nari

इन हीरोइनों ने डिजाइनर नहीं, दादी, मां और सास की ड्रेस को बनाया वेडिंग जोड़ा

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 11 May, 2020 02:55 PM
इन हीरोइनों ने डिजाइनर नहीं, दादी, मां और सास की ड्रेस को बनाया वेडिंग जोड़ा

अपनी शादी के दिन हर लड़की डिजाइनर लहंगा पहनना का सपना देखते है जिसकी शॉपिंग वह कई महीनों पहले ही शुरू कर देती हैं। डिजाइनर लहंगे जहां अलग स्टाइल स्टेटमेंट देते है, वहीं इनकी कीमत भी काफी भारी-भरकम होती है। पिछले साल यानी 2018 से लेकर अब तक वेडिंग सीजन का खुमार सेलिब्रिटीज के सर चढ़ बोल रहा हैं। जहां पिछले साल की एंडिंग में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी वही नया साल चढ़ते ही कई टीवी सेलेब्स ने अपनी गृहस्थि बसा ली। इनकी शादी में सबसे ज्यादा अट्रैक्शन लूटी तो इनके ब्राइडल लुक व डिजाइनर लहंगों ने। फैंस ने इनके ब्राइडल लहंगों को पसंद किया और उन्हें बेस्ट विशेज भी दी। वहीं, कुछ फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के वेडिंग आउटफिट की कीमत जानने को एक्साइटिड रहे होंगे। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड दीवाज के वेडिंग ड्रेस की कीमत बताते हैं, जिन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

 

दीपिका पादुकोण

पिछले साल रणवीर के साथ शादी के बंधन में बंधी दीपिका पादुकोण की वेडिंग काफी चर्चा में रही जिसमें सबसे ज्यादा अट्रैक्शन उनके लहंगे ने लूटी। दीपिका ने सिंधी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का 9 लाख की कीमत वाला रेड-गोल्ड लहंगा पहना था। शादी के खूबसूरत जोड़े के साथ उन्होंने ओढी था एक खास दुपट्टा, जिसपर सोने की तारों से 'सौभाग्यवती भव' लिखा हुआ था।

PunjabKesari

PunjabKesari

सोनम कपूर

बात बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर की करें तो उन्होंने मई 2018 में आनंद आहूजा से शादी की। उनकी शादी का रेड एंड गोल्ड लहंगा मशहूर डिजाइनर अनुराधा वकील ने डिजाइन किया था। लहंगे की कीमत 70 से 90 लाख रुपए के बीच थी।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा 

दीपिका और अनुष्का की शादी में काफी कुछ कॉमन था। जहां एक तरफ दोनों ने इटली में शादी की, वहीं उनका ब्राइडल लहंगा भी एक ही डिजाइनर ने तैयार किया। जी हां, अनुष्का ने भी सब्यसाची का पैस्टल लहंगा पहना जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपए थी। 

PunjabKesari

अब बात करते है उन एक्ट्रेस की जिन्होंने भले ही रिसेनटली शादी न की हो लेकिन उस समय उनका ब्राइडल आउटफिट भी काफी चर्चा में रहा था। 

करीना कपूर 

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस करीना कपूर यानी की हमारी बेबो ने 2012 में पटौदी खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान से शादी की। शादी के दिन उन्होंने अपनी सास शर्मिला टैगोर का दिया हैवी गरारा पहना जिसकी कीमत 50 लाख थी जिसे तैयार किया डिजाइनर रितु कुमार ने। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचायी जिस दौरान उन्होंने मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी की रैड कलर की साड़ी पहनी जिसपर रैड कलर के 8 हजार से भी ज्यादा Swarovski क्रिस्टल्स लगे हुए थे और इसकी कीमत 50 लाख रुपए थी।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुदंरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को भले ही 12 साल हो चुके हो लेकिन यह कपल आज भी इंडस्ट्री का बेस्ट कपल बना हुआ है। ऐश्वर्या राय ने अपना ब्राइडल आउटफिट अपनी पसंदीदा डिजाइनर नीता लूला से तैयार करवाया था। ऐश की इस गोल्डन साड़ी की कीमत करीब 75 लाख रूपए थी। 

PunjabKesari

Related News