Twitter
You are hereNari

नॉर्थ और साउथ ब्राइड्स के लिए बेस्ट है दीपिका का वेडिंग लुक

नॉर्थ और साउथ ब्राइड्स के लिए बेस्ट है दीपिका का वेडिंग लुक
Views:- Wednesday, November 21, 2018-11:39 AM

दीपिका-रणवीर की शादी में कड़ी प्राइवेसी की वजह से किसी रस्म की तस्वीर सामने नहीं आ पाई थी जिस वजह से फैंस और मीडिया अपने फेवरेट स्टार्स की एक झलक पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगे थे। मगर 15 नवंबर को इस कपल ने खुद अपनी शादी की दो तस्वीरें अपने अॉफिशियली अकाउंट पर शेयर कर फैंस की नाराजगी को खत्म किया। 

वहीं कल दीपवीर ने शादी की बाकी रस्मों की तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा कर डाली जिसमें उनकी मेहंदी से लेकर कोंकणी और सिंधी रिवाज से हुई शादी की हर एक रस्म की झलक दिखीं। आइए देखते है उनकी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें।


- दीपिका का कोंकणी ब्राइड लुक 

कोंकणी रिवाज से हुई शादी में दीपिका ने सब्यसाची की गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी, जिसमें वह बिल्कुल साउथ इंडियन ब्राइड लग रही थी। 

PunjabKesari

दीपिका का कोंकणी ब्राइडल मेकअप 

उन्होंने हैवी कोहल आईज व बोल्ड स्मोकी आईमेकअप से अपने फेस को स्ट्रांग फिचर्स दिए। वहीं दीपिका ने MLBB की न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने कोंकणा ब्राइडल मेकअप को कंप्लीट किया। दीपिका के फुल बन हेयरस्टाइल को मोंगरा फूल एलीगेंट लुक दे रहे थे। 

PunjabKesari

साड़ी के साथ दीपिका की खूबसूरत ज्वेलरी

दीपिका की ज्वेलरी साड़ी के साथ बिल्कुल परफेक्ट थी जो उनके ब्राइडल लुक को और अट्रेक्टिव बना रही थी। दीपिका ने पोल्की माथा-पट्टी कैरी किया जिसमें पॉप कलर्स काफी सूट कर रहे थे। वहीं हाथों में उन्होंने स्टडेड कंगन व स्टेटमेंट रिंग्स और रूबीस व डायमंड की ज्वेलरी वियर की। 

PunjabKesari

दीपिका ने पहनी टेंपल ज्वेलरी 

दीपिका ने सब्यसाची की एंटीक-फिनिश टेंपल ज्वेलरी पहनी थी। वहीं उन्होंने बिब स्टाइल नेकलेस व लॉन्ग लेयर्ड रानी-हार पहना। झूमका स्टाइल ईयररिंग्स ट्राई किए सब्यसाची की मॉडर्न स्टाइल इस ट्रेडीशनल ज्वेलरी में दीपिका काफी स्टनिंग दिखीं। 

PunjabKesari

- दीपिका का सिंधी ब्राइडल लुक

जहां साउथ इंडियन ब्राइड लुक में दीपिका स्टनिंग लग रही थी, वहीं उनका सिंधी यानी नॉर्थ इंडियन ब्राइड लुक भी बिल्कुल परफेक्ट दिखा। उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची का रेड एंड गोल्डन लहंगा पहना और उसके साथ डबल दुपट्टा कैरी किया। दुपट्टे पर रियल गोल्ड थ्रेड के साथ सालों पुराना आर्शीवाद 'सदा सौभाग्यवती भव' लिखा था। 

PunjabKesari

सिंपल चादर के साथ दीपिका की ब्राइडल एंट्री

PunjabKesari

दीपिका की ज्वेलरी रही खास 

सिंधी मैरिज के दौरान दीपिका ने लहंगे के साथ बड़े साइज का पोल्की मांग टीका, स्टेटमेंट बिब स्टाइल चौकर नेकलेस और खूबसूरत ईयररिंग्स पहनें। सब्यसाची की हैवी ज्वेलरी में बड़े साइज की पर्ल नथ ज्यादा हाईलाइट हो रही थी। 

PunjabKesari

दीपिका का ब्राइडल चूड़ा और कलीरे 

आपको बता दे कि भले ही दीपिका का चूड़ा काफी सिंपल था लेकिन इसके बीच में पोल्की कंगन ज्यादा अट्रेक्ट कर रहे थे। वहीं गोल्ड और पोल्की कलीरे भी खूबसूरत लुक दे रहे थे।  हाथों में दीपिका ने स्टड रिंग्स पहनी हुई थी। मेकअप की बात करें तो दोनों मैरिज में दीपिका का मेकअप एक जैसा रहा। बोल्ड आईज और न्यूड लिप शेड उन्हें काफी सूट कर रहा था। 

PunjabKesari
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by: