24 APRWEDNESDAY2024 9:07:52 PM
Nari

दीपिका की वेडिंग ज्वैलरी का अट्रैक्शन रहे Oversized Earrings (देखें तस्वीरें)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Nov, 2018 03:14 PM
दीपिका की वेडिंग ज्वैलरी का अट्रैक्शन रहे Oversized Earrings (देखें तस्वीरें)

वेडिंग सीजन जोरो-शोरो से चल रहा है। वहीं, दीपवीर अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा बटौर रहे हैं। दोनों की शादी इंडियन वेडिंग के लिए ट्रेंड सेटर बन चुकी है। जी हां, इस बिग फेट वेडिंग में दुल्हन का एक लेटेस्ट ट्रेंड देखने को मिला।  दरअसल शादी के सभी फंक्शन जैसे नंदी पूजा से लेकर वेडिंग रिसेप्शन तक में दीपिका पादुकोण ने ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स पहने जो इस वेडिंग सीजन ब्राइड्स में खूब ट्रेंड करने वाले हैं। 

PunjabKesari, Deepveer Wedding, Nari, Deepika Padukone oversized earrings Image

चलिए हम आपको दीपिका पादुकोण के ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स दिखाते है जिन्हें आप अपनी मेहंदी से लेकर वेडिंग रिसेप्शन तक में ट्राई कर सकती हैं जो आपको ग्लेमरस दिखाने के साथ आपकी पर्सनैलिटी और उभारने में मदद करेंगे।

PunjabKesari

नंदी पूजा में दीपिका पादुकोण 

बेंगलुरु में हुई नंदी पूजा के दौरान दीपिका ने सब्यसाची की डिजाइनर आउटफिट के साथ गोल्डन कलर के ओवरसाइज्ड चांद स्टाइल ईयररिंग्स ट्राई किए जो उन्हें खूबसूरत लुक दे रहे थे। 

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी पर दीपिका का रॉयल लुक 

मेहंदी सेरेमनी पर दीपिका ने पैस्टल कलर के आउटफिट के साथ पोल्की व पर्ल ओवरसाइज्ड खूबसूरत ईयररिंग्स पहने जो उन्हें रॉयल लुक दे रहे थे। 

PunjabKesari

शादी की रस्म के दौरान दीपिका 

शादी की एक रस्म के दौरान दीपिका ने आइवरी कलर की आउटफिट के साथ व्हाइट पर्ल ईयररिंग्स ट्राई किए। 

PunjabKesari

कोंकणी शादी में दीपिका 

कोंकणी रिवाज से हुई शादी के दौरान दीपिका ने गोल्डन कलर की कांजीवरस साड़ी के साथ बड़े साइज के पोल्की वर्क झूमके पहने जो उनको परफेक्ट ब्राइडल लुक दे रहे थे। आप चाहे तो दीपिका के झूमकों से भी आइडिया ले सकती है। 

PunjabKesari

सिंधी शादी में दीपिका 

सिंधी मैरिज में दीपिका ने रेड कलर के लहंगे के साथ पोल्की स्टाइल ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व मांग-टीका ट्राई किया जिससे आप भी आइडिया ले सकती है। 

PunjabKesari

दीपिका की मुंबई रिसेप्शन  

मुंबई रिसेप्शन के दौरान दीपिका ने आइवरी और गोल्ड कलर की आउटफिट के साथ मैचिंग अबू जानी संदीप खोसला के पर्ल व गोल्ड ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स ट्राई किए जिसके डिजाइन्स से आप भी टिप्स ले सकती है। 

PunjabKesari

ओवरसाइज्ड झूमकों में दीपिका पादुकोण

PunjabKesari

मल्टी झूमकी स्टाइल ईयररिंग्स में दीपिका

PunjabKesari

गोल्ड व पर्ल ओवरसाइज्ड हैंगिंग 

PunjabKesari

गोल्ड, पर्ल व कुंदन ईयररिंग्स

PunjabKesari

Related News