15 NOVFRIDAY2019 12:22:36 AM
Nari

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर दी फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए पूरी बात

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 16 Oct, 2019 05:31 PM
दीपिका ने इंस्टाग्राम पर दी फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए पूरी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने एक्टिंग और सेंसिबल नेचर के लिए जानी जाती है। वो आए-दिन मानसिक हेल्थ के लिए लोगों को जागरूक करती रहती है। उनका यही नेचर सबका दिल जीत लेता है। चाहे कई बार लोगों को उनकी बात बुरी भी लग जाती है। लेकिन उनके फैंस दीपिका की तरफ से जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहते है। शायद इसलिए दीपिका ने अपने फैंस के लिए एक स्पेशल कदम उठाया है।जिसकी घोषणा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

punjab kesari

दरअसल दीपिका एक समय पर डिप्रेशन से गुजर रही थी। जब वो इस मानसिक पीड़ा से उभर कर आई तो उन्हें एहसास हुआ कि उनकी तरह और भी लोग है। जो अपनी समस्या अपने तक ही रखते है। 'वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे' (World Mental Health Day) के दिन उन्होंने अपने क्लोसेट से लोगों को शॉपिंग करने करने के लिए, एक ऑनलाइन वेबसाइट शुरू की है। इनसे मिलने वाले पैसों से वो मानसिक रूप से पीड़ित लोगों की मदद करेंगी। 

PunjabKesari

इस वेबसाइट से होने वाला मुनाफा उनके लिव लव लाफ(Live Love Laugh) फाउंडेशन में इलाज करवाने वाले पीड़ितों के लिए इस्तेमाल किया जायगा। उनकी ऑफिशियल वेबसाइट का नाम है DeepikaPadukone.com.

PunjabKesari

बतादें की यह उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। वेबसाइट पर बिकने वाला सारा सामान दीपिका की वार्डरॉब में से होगा। सूत्रों की मानें तो उसमे उनके स्नीकर्स शूज,बैग, आउटफिट और ज्वेलरी हो सकती है। फैंस इसी बात से बहुत ज्यादा उत्साहित है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News