25 APRTHURSDAY2024 2:28:21 PM
Nari

रणबीर-आलिया की शादी को दीपिका ने किया कंफर्म!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 26 Nov, 2019 12:37 PM
रणबीर-आलिया की शादी को दीपिका ने किया कंफर्म!

बॉलीवुड के सितारे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस इस समय जितना उनकी फिल्मों की खबरों के लिए उत्साहित नहीं होते है उससे ज्यादा उनकी शादी और रिलेशनशिप की खबरों में रुचि लेते है। इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरें भी अक्सर सुनने में आती रहती है वहीं इनकी शादी की तारीख की भी कई बार खबरे सामने आ चुकी है। कुछ समय पहले इन दोनों की शादी का कार्ड वायरल हुआ था जो कि फेक था। वहीं अब इन दोनों की शादी की बातें बाकी फिल्मी स्टार्स भी करने लगे है। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बात की।

 

PunjabKesari,nari

दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विजय देवेराकोंड़ा समेत कई सितारे हाल ही में एक इंटरव्यू में हिस्सा में लेने पहुंचे। इस दौरान विजय ने बताया कि दीपिका और अलिया दोनों ही उनका क्रश रह चुके है और मुझे ये बात कहने में कोई शर्म नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अब कुछ नहीं किया जा सकता, क्योंकि दीपिका की शादी हो गई है। इसी बीच दीपिका ने बोला, और आलिया की शादी होने जा रही है। वहीं दीपिका की इस बात को विजय ने भी समर्थन दिया। इसके के बाद आलिया ने कहा कि तो दीपिका इस बात की घोषणा क्यों कर रही है? 

 

PunjabKesari,nari

आलिया और रणबीर चाहे अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं बोल रहे है लेकिन उसके बारे में चर्चे हर जगह पर है। वहीं अब तो दीपिका ने भी मान लिया है कि जल्द ही उनकी शादी होने वाली है। वैसे फिलहाल तो अभी रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं दूसरी तरफ यह देखना होगा की दीपिका की कही यह बात कितनी जल्दी सच होती है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News