05 DECSATURDAY2020 2:55:07 AM
Nari

TIARA रिसर्च रिपोर्ट में दीपिका ने मारी बाजी, बनी सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Oct, 2020 10:29 AM
TIARA रिसर्च रिपोर्ट में दीपिका ने मारी बाजी, बनी सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी

सेलेब्स अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ समाज और लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। फिल्मी हस्तियां अपने इस नेक काम के साथ फैंस का दिल जीतते आए हैं। इसी बीच सेलिब्रिटी कितने भरोसेमंद हैं इसे लेकर एक रिपोर्ट जारी की गई है। जिसमें बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बाजी मारी है। 

PunjabKesari

दीपिका बनी भारत की भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी

दरअसल, सेलेब्स के ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से सामूहिक अपील और भरोसे के आधार पर फिल्मी हस्तियों की रैंकिंग की गई। इस रैंकिंग में 82.8 के साथ दीपिका पादुकोण सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी बन गई हैं। यह रिपोर्ट IIHB द्वारा जारी की गई है। सेलेब्रिटी TIARA रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका को भारत की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस के आधार पर वोट दिया गया। दीपिका के अलावा इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन ने सबसे विश्वसनीय सेलिब्रिटी, अक्षय कुमार ने सबसे विश्वसनीय पुरुष सेलिब्रिटी के तौर पर शामिल हैं।

PunjabKesari

विराट और अनुष्का सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी जोड़ी

वहीं अगर खेल जगत की बात करें तो एमएस धोनी और मिताली राज का नाम शामिल है। इसके अलावा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी जोड़ी है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक हर क्षेत्रों की फेमस हस्तियों को ध्यान में रख कर यह रिपोर्ट बनाई जाती है। लेकिन इस बार ज्यादातर कैटेगिरी में बाॅलीवुड हस्तियों ने बाजी मारी। वहीं दीपिका पादुकोण ज्यादातर कैटेगिरी में विजेता बनकर सामने आई। वहीं अगर बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रेंट की तो वह जल्द ही 'पैन-इंडिया बहुभाषी' में नजर आएंगी।

Related News