Twitter
You are hereNari

वैडिंग की एक तस्वीर हुई अपलोड वो भी करवा दी दीप-वीर ने डिलीट

वैडिंग की एक तस्वीर हुई अपलोड वो भी करवा दी दीप-वीर ने डिलीट
Views:- Wednesday, November 14, 2018-2:07 PM

बॉलीवुड कपल दीपिका और रणवीर आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबरों की मानें तो दोनों की सगाई और मेहंदी सेरेमनी धूमधाम से मनाई गई हालांकि शादी को इस कद्र प्राइवेसी दी गई हैं कि अभी तक दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है और जो एक वैडिंग वेन्यू से जुड़ी तस्वीर सामने आई वो भी दोनों की रिक्वेस्ट पर डिलीट करवा दी गई है।

जी हां आपको बता दें कि मेहंदी व संगीत नाइट में बहुत सारे गायको व संगीतकारों को बुलवाया गया था जिसमें पंजाबी गायिका हर्षदीप कौर भी शामिल रहीं। उन्होंने मेहंदी सेरेमनी के बाद अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि  'क्या खूबसूरत दिन है।' उनके साथ उनके पति मनकीत सिंह भी नजर आए लेकिन दीपिका और रणवीर ने उन्हें प्राइवेसी के चलते यह तस्वीर डिलीट करने की रिक्वेस्ट की जिसके बाद से तस्वीर को हटा दिया गया है। 
PunjabKesari
बता दें तस्वीर में हर्षदीप मिंट ग्रीन कलर के लहंगे और सफेद टर्बन में दिखाई दीं।

PunjabKesari

1. प्राइवेसी के लिए शादी में किए गए खास इंतजाम 
सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने खुद अपने गेस्ट्स को शादी की कोई भी जानकारी या फोटो शेयर करने से मना किया है हालांकि इसके लिए कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। 

कहा जा रहा है कि शादी में सिर्फ 40 स्पैशल गेस्ट ही आए हैं जिनमें दीपिका-रणवीर के परिवार वाले और खास दोस्त ही शामिल हैं। शादी अटैंड करने में अभी तक किसी बॉलीवुड स्टार का नाम सामने नहीं आया है। 
PunjabKesari
शादी में सिक्योरिटी के 3 लेवल बनाए गए हैं, जिसके लिए 'नो फोटो शेयरिंग' नियम को शादी के लिए मानना बेहद जरूरी है। 

मेहमानों के मोबाइल कैमरा लैंस पर स्टीकर चिपका दिए गए हैं, इसके साथ ही एंट्री लेने वाले मेहमानों के रिस्ट बैंड चिपकाए गए हैं तांकि कोई बाहरी व्यक्ति वेन्यू में ना आ सके, वहीं लेक के आस-पास के इलाके की वोट से पेट्रोलिंग की जा रही है। इसी के साथ वेन्यू के आस पास ड्रोन ले जाने की सख्त मनाही है। 

PunjabKesari
2. शादी को यादगार बनाने के लिए पर्सनली वेलकम
मेहमानों द्वारा एक नोट भी लिखवाया जा रहा हैं जो कि शादी के खूबसूरत पलों को और भी यादगार बनाएगा। खास बात तो यह है कि  दीपिका-रणवीर ने हर गेस्ट का पर्सनली वेलकम किया है।
PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News