09 FEBTHURSDAY2023 7:41:30 AM
Nari

Debina पहली बार दोनों बच्चियों के साथ गोवा गई घूमने, रास्ते में ही भूली बेटियों का सामान!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Jan, 2023 04:26 PM

एक्ट्रेस देबीना बनर्जी पिछले साल 2 प्यारी बेटियों की मां बनी। हाल में ही वो अपनी दोनों बच्चियों और फैमिली के साथ गोवा गई जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए दी। देबीना के लिए 2 छोटी बच्चियों के साथ ट्रेवल करना आसान नहीं था। वो अपने इस ट्रिप में अपनी मां, मौसी, 2 नैनी और अपनी दोस्त को भी लेकर गई। वही, कपल ने ट्रैवल के लिए बिजनेस क्लास की टिकट बुक की थी. इतने लोग देबीना के साथ ट्रिप पर गए लेकिन फिर भी कपल से एक ऐसी गलती हो गई जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

पहली बार अपनी बेटियों के साथ घूमने गई देबीना

दरअसल, हुआ यूं कि कपल मुंबई से फ्लाइट लेकर गोवा पहुंच गया और जैसे ही दोनों एय़रपोर्ट पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनका कुछ सामान गायब है। जब देबीना ने इस बारे में पति गुरमीत से पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि मैंने ध्यान नहीं दिया. मैंने घर से निकलते वक्त भी नहीं देखा था कि कितना सामान है. देबीना कहती है कि हम लोगों ने पूरे लगेज पर ध्यान नहीं दिया, और जो सूटकेस रह गया है, वो बच्चों का ही था। बस इसी बात को लेकर लोग देबीना को ट्रोल कर रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

एक यूजर ने लिखा, आप लोगों के पास फैमिली और नौकरों का पूरा सपोर्ट है. इतना पैसा है कि बिजनेस क्लास में ट्रैवल कर रहे हो. मैंने अपने दो बच्चों के साथ रात में अकेले बस में सफर किया है. वो किसी नाइटमेयर से कम नहीं था. मेरा बच्चा रात भर उल्टियां कर रहा था, लगातार रो रहा था. मदद करने वाला नहीं था कोई. वहीं एक और यूजर ने लिखा- इतना सक्सेसफुल ट्रिप था, फिर भी सामान भूल गईं। एक अन्य यूजर ने लिखा, सच में 2 नैनी और इतने लोगों की मदद के बाद भी ये सब...हालांकि कुछ लोगों ने देबीना का साथ भी दिया।

ट्रिप के लिए काफी नर्वस थी देबीना

वही ब्लॉग में देबीना ने यह भी बताया कि कैसे वो इस ट्रिप के लिए नर्वस थी। देबीना ने कहा कि वो इसलिए नर्वस हैं क्योंकि वो पहली बार दोनों बेबीज के साथ प्लेन में ट्रैवल कर रही हैं. देबीना कहती है कि वो गूगल कर के आई थीं, कि कैसे प्लेन टेकऑफ और लैंड के वक्त बच्चों को उसकी आवाज से डायवर्ट किया जा सकता है क्योंकि वो आवाज इतनी तेज होती है कि बच्चे परेशान होकर रोने लगते हैं।

वही देबीना की दोनों बेटियों में से कोई नहीं रोया औऱ इस बात से कपल काफी खुश था। प्लेन में उनका सफर काफी अच्छे से बीता। दूसरी ओर देबीना अपनी बच्चियों का सामान ढूंढने की कोशिश कर रहे है लेकिन अभी तक नहीं मिला। बता दें कि जब से देबीना 2 बेटियों की मां बनी है तब से ही वो चर्चा में है। देबीना अक्सर अपने यूट्यूब ब्लॉग पर वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट भी देती ही रहती है। उनकी बड़ी बेटी लियाना काफी क्यूट है लेकिन उन्होंने अपनी छोटी बेटी का चेहरा अभी नहीं दिखाया।
 

Related News