18 APRTHURSDAY2024 9:44:58 PM
Nari

Color Trend: बी-टाउन सेलेब्स में छाया डार्क ग्रीन का क्रेज, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Dec, 2018 12:57 PM
Color Trend: बी-टाउन सेलेब्स में छाया डार्क ग्रीन का क्रेज, देखिए तस्वीरें

फैशन के इस दौर में महिलाएं व लड़कियां यूनिक ट्रेंड फॉलो करना पसंद करती हैं। जहां ट्रेंडी आउटफिट का क्रेज लड़कियों में देखा जाता है, वहीं कलर के मामले भी वह काफी चूजी होती हैं। अगर आपके लिए भी ट्रेंडी कलर मायने रखता है। आप अपने वॉर्डरोब में हर वो ट्रेडी कलर रखना चाहती है जो आपको स्टाइलिश दिखाए तो आपको बता दें कि इन दिनों डार्क ग्रीन कलर खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड दीवाज में डार्क ग्रीन का खूब क्रेज देखा जा रहा है। हाल ही में दीपवीर की दूसरी मुंबई रिसेप्शन में कई बी-टीउन सेलेब्स को इस कलर की वेस्टर्न व ट्रेडीशनल ड्रेसेज में देखा गया जो उन्हें ग्लेमरस लुक दे रहा था। 

डार्क ग्रीन कलर की खासियत  

इस कलर की खास बात है कि यह आसानी से किसी भी स्किन स्टोन जैसे सांवले व गोरे दोनों तरह के लोगों पर सूट कर जाता हैं। दूसरा, यह कलर काफी यूनिक है जिसे वेस्टर्न व ट्रेडीशनल वियर में ट्राई किया जा सकता है। 

डार्क ग्रीन कलर की दिवानी हुई बी-टाउन सेलेब्स

बॉलीवुड कपल दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में एक्ट्रेस दिया मिर्जा डार्क ग्रीन कलर के स्पार्कली लहंगे में दिखी जिसमें वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। 

PunjabKesari

वहीं, एक्ट्रेस करीना कपूर खान को स्पार्कली डार्क ग्रीन गाउन में देखा गया जिसमें वह काफी सेक्सी लग रही थी। 

PunjabKesari

एक्टर फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पार्टी में पहुंचे थे। उनकी गर्लफ्रेंड भी इसी कलर के ऑफ शोल्डर सेक्सी गाउन में दिखीं। 

PunjabKesari

निकयंका की शादी में इस कलर का क्रेज देखा गया। जी हां, प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर भी अनिते डोंगरे के डिजाइनर डार्क ग्रीन लहंगे में नजर आईं जो उन्हें स्टनिंग दिखा रहा था। 

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी फोटोसूट के दौरान नेहा धूपिया ने डार्क ग्रीन रफ्फल स्कर्ट के सा येलो चॉप ट्राई किया। 

PunjabKesari

अनिता डोंगरे के डार्क ग्रीन लहंगे में यामी गौतम। 

PunjabKesari


 

Related News