25 APRTHURSDAY2024 5:25:03 AM
Nari

टॉप के बाद ट्रेंड में आई क्रॉप पेंट्स, हर बॉडी टाइप पर करेगी सूट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Oct, 2018 06:11 PM
टॉप के बाद ट्रेंड में आई क्रॉप पेंट्स, हर बॉडी टाइप पर करेगी सूट

क्रॉप टॉप के बाद क्रॉप पेंट्स का ट्रेंड फैशन में छाया हुआ है। इन क्रॉप पेंट्स को ही कुलॉट्स के नाम से जाना जाता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पेंट छोटे कद, हैल्दी, लंबी या फिर पतली हर बॉडी टाइप की लड़कियों पर जंचती है, जिसे वे खास पसंद करती हैं। यदि आपने अब तक इस नई लुक वाली पेंट को ट्राई नहीं किया है तो पहले एक एंकल लेंथ वाली कुलॉट्स करें और प्रिंटेड कुलॉट्स लेने के बजाएं सिंगल और डार्क कलर में काली, नीली या भूरे रंग की कुलॉट्स प्रेफर करें। 

PunjabKesari

- किसके साथ करें वियर 

PunjabKesari
कुलॉट्स को किसी भी टॉप के साथ पियर किया जा सकता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस लुक में  दिखना पसंद करेंगी। यदि आप हाई वेस्ट कुलॉट्स चुनती हैं तो इसे आप एक स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ पहन सकती है।

PunjabKesari

इसके अलावा यदि आपने लो वेस्ट और एंकल लेंथ कुलॉट्स को चुना है तो इसे नी-लेंथ कुर्ती के साथ पहन सकती हैं। क्रॉप पेंट्स पहनने का यह स्टाइल आपको वेस्टर्न एथनिक का फ्यूजन लुक देगा। 

- स्टाइलिश या फॉर्मल शर्ट के साथ भी करेंगी सूट 

PunjabKesari
बाजार में ए लाइन स्कर्टनुमा क्रॉप पेंट्स भी मौजूद हैं, जिन्हें फॉर्मल या स्टाइलिश शर्ट के साथ पेयर किया जा सकता है। यही नहीं, ज्यूल्ड टॉप कुलॉट्स के साथ स्टाइलअप किए जा सकते हैं। 

PunjabKesari

- डे पार्टी, नाइट आउटिंग के बेस्ट आउटफिट

PunjabKesari
अनेक प्रकार की लेंथ, स्टाइल और पैटर्न में उपलब्ध कुलॉट्स न केवल स्टाइलिश लगते हैं बल्कि इन्हें पहनना भी काफी कंफर्टेबल है। इसलिए इन्हें किसी भी जगह आसानी से कैरी किया जा सकता है। आप इन्हें डे पार्टी, नाइट आउटिंग, यहां तक कि ऑफिस में भी पहनकर जा सकती हैं। 

- ऑफिस के लिए चुनें फॉर्मल कुलॉट्स 

PunjabKesari
यदि आप ऑफिस में कुलॉट्स पहनना चाहती हैं तो फॉर्मल लुक वाली कुलॉट्स ही चुनें और इन्हें फॉर्मल शर्ट के साथ ही ट्राई करें। फॉर्मल लुक के लिए आप मोनोक्रोमैटिक कलर की कुलॉट्स पहन सकती है। 

Related News