16 APRTUESDAY2024 10:27:45 PM
Nari

Wedding Decor: वैन्यू और मंडप ही नहीं, कार डैकोरेशन भी होनी चाहिए खास

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Jul, 2018 05:04 PM
Wedding Decor: वैन्यू और मंडप ही नहीं, कार डैकोरेशन भी होनी चाहिए खास

शादी का दिन हर कपल के लिए बेहद खास होता है। इस दिन दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट्स और एक्सेसरीज से लेकर वेडिंग डैकोरेशन का खास ख्याल रखा जाता है। शादी में आउटफिट के साथ-साथ सजावट पर भी लोगों का पूरा-पूरा ध्यान जाता है। आजकल लोग वेडिंग डैकोरशन को स्पैशल बनाने के लिए नए-नए थीम्स का सहारा ले रहे हैं, ताकि शादी में कोई कमी न रह जाएं।

PunjabKesari

शादी की बाकी डैकोरेशन के साथ-साथ कार की सजावट का खास होना भी बहुत जरूरी होता है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने आता है। ऐसे में कार का अट्रैक्टिव दिखना तो बनता है। वैसे तो आजकल लोग खुद भी कार डैकोरेशन के लिए नए-नए आइडियाज ट्राई करते हैं लेकिन हम भी आज आपको कार की सजावट करने के लिए कुछ इनोवेटिव आइडियाज देने जा रहे है। कार की ऐसी डैकोरेशन को शादी में आए मेहमान और आपका पार्टनर सालों-साल याद रखेंगे। तो चलिए जानते हैं कार की सजावट करने के लिए ये यूनिक और ट्रैंडी आइडियाज।

PunjabKesari

शादी की सजावट में 'बो स्टाइल थीम' काफी चल रहा है तो क्यों न इस बार वेडिंग कार डैकोरेशन 'Bow Theme' पर की जाए। अपनी वेडिंग कार को नया लुक देने के लिए आप बो थीम डैकोरेशन के आइडियाज यहां से ले सकते हैं।

PunjabKesari

अगर आप कार को साधारण सा लुक देना चाहते है तो यह डैकोरेशन आइडिया बैस्ट है। थोड़े फूलों से सजी कार हर किसी को अट्रैक्ट करेंगी। मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्लू और स्कोडा जैसी बड़ी कारों को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए कार को मिनिमलिस्ट थीम से सजाएं।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

कार को अलग तरीके से सजाने के लिए आप इस तरह से भी सजावट कर सकते हैं। अगर आप डैकोरेशन में फूलों का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं तो उसे इस तरह भी सजा सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

वैस्टर्न कल्चर की बात करें तो आप इन यूनिक थीम से भी कार को सजा सकते हैं। कार की इस तरह की सजावट उसे यूनिक और स्टाइलिश बना देगी।

PunjabKesari

PC- The Racersre Source

PunjabKesari

आजकल वेडिंग डैकोरेशन में पॉम-पॉम का ट्रैंड भी खूब देखने को मिलता है। ऐसे में आप कार की सजावट के लिए भी यह आइडियाज चूज कर सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News