25 APRTHURSDAY2024 5:58:16 PM
Nari

जसलीन भल्ला ने ली बिग बी की जगह, अब Caller Tune पर सुनाई देगी नई आवाज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jan, 2021 02:50 PM
जसलीन भल्ला ने ली बिग बी की जगह, अब Caller Tune पर सुनाई देगी नई आवाज

कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए सरकार लोगों को जागरूक कर रही है। वहीं आप रोजाना फोन पर अमिताभ बच्चन की आवाज में एक काॅलर ट्यून सुनते होंगे जिसमें वह कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करते हैं। हालांकि कई महीनों से काॅलर ट्यून पर बिग बी की आवाज सुन लोग बोर हो गए हैं। वहीं अब उन लोगों के लिए एक खुशखबरी है। काॅलर ट्यून पर अब आप बिग बी की नहीं बल्कि जसलीन भल्ला की आवाज सुनेंगे। 

PunjabKesari

अब सुनाई देगी जसलीन की आवाज

कोरोना वायरस से जुड़ी काॅलर ट्यून में जसलीन की आवाज अंग्रेजी और हिंदी में सुनाई देगी। इससे पहले भी काॅलर ट्यून पर जसलीन की आवाज सुनाई गई थी। 

PunjabKesari

कौन है जसलीन भल्ला? 

जसलीन भल्ला ने खेल पत्रकार के रुप में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके साथ ही वह जानी-मानी वाॅइस ओवर आर्टिस्ट भी है। जसलीन पिछले 10 साल से वाॅइस ओवर आर्टिस्ट का काम कर रही हैं। बता दें जसलीन की आवाज अक्सर हम दिल्ली मेट्रो, स्पाइस जेट और इंडिगो की फ्लाइट में भी सुनते आ रहे हैं। 

PunjabKesari

लाॅकडाउन के दौरान चर्चा में आईं

कोरोना महामारी के कारण पिछले साल देशभर में लाॅकडाउन लगाया गया था। इस दौरान जसलीन अचानक से सुर्खियों में आ गई थीं। तब लोगों को काॅलर ट्यून पर जसलीन की आवाज में कोरोना वायरस से जुड़ा संदेश सुनाई देने लगा था।

Related News