19 APRFRIDAY2024 9:57:38 AM
Nari

Travel Time: भारत की इन जगहों घूमने के साथ लें 'कॉटेज स्टे' का मजा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 May, 2019 05:08 PM
Travel Time: भारत की इन जगहों घूमने के साथ लें 'कॉटेज स्टे' का मजा

कभी कभार दिल करता है शहर की भागदौड़ वाली जिंदगी से दूर किसी शांत जगह पर जाया जाए। वहीं अगर ट्रिप के दौरान रहने के लिए कोई ऐसी जगह मिल जाए, जो प्राकृतिक नजारों से घिरी हो तो ट्रिप का मजा दोगुणा हो जाता है। अगर आप भी ऐसे हॉलीडे का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको भारत की बेस्ट जगहों के बारे में बताएंगे, जहां घूमने के साथ-साथ आप कॉटेज स्टे का मजा ले सकते हैं।

 

फोन हिल्स कॉटेज, मनाली

पहाड़ियों से घिरा मनाली जहां अपने खूबसूरत नजारों के लिए मशहूर है वहीं यहां का फोगहिल्स मनाली कॉटेज स्टे भी काफी फेमस है। कपल्स के लिए तो यह बिल्कुल परफेक्ट जगह है। लड़की के बने इन कॉटेज में आप अपनी छुट्टियां शाति से बिता सकते हैं।

PunjabKesari

ट्रीटॉप्स कॉटेज, मनाली

टूरिस्ट्स के पसंदीदा कॉटेजिज में से एक है ट्रीटॉप्स कॉटेज भी मनाली की फेमस जगहों में से एक हैं। इस कॉटेज में आप बंगलो (3 बेडरूम), पेंटहाउस (2 बेडरूम), कॉर्नर हाउस (2 बेडरूम), स्टूडियो (1 बेडरूम), वैली साइड (1 बेडरूम) और हिल साइड (1 बेडरूम) में से कोई भी एक चुन सकते हैं। इन कॉटेज के कमरों में से आपको पहाड़ियों का अद्भुत नजारा भी देखने को मिलेगा।

PunjabKesari

पाटलिदुन सफारी लॉज, नैनीताल

नैनीताल में इकलौता ऐसा कॉटेज है, जहां आपको प्रकृति के सुंदर नजारों के साथ साथ जंगल व्यू का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है। पुरी सुरक्षा के अंतर्गत जंगल के बीचों बीच रहने का मौका अगर मिल जाए तो जीवन का एक अलग सा ही अनुभव होता है।

PunjabKesari

सिड्ज कॉटेज, अलीबाग

अलीबाग का सिड्ज कॉटेज अपनी लाजवाब सर्विस के लिए फेमस है। यहां 8-10 मेहमान आसानी से स्टे कर सकते हैं। परिवार के साथ ठहरने के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट है। कॉटेज के आसपास बने हरे भरे लॉन इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देते है। इतना ही नहीं, यहां के कमरे फुल एयर कंडीशनर है। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News