Twitter
You are hereNari

शादी में Cool Signboards के साथ करें मेहमानों का स्वागत

शादी में Cool Signboards के साथ करें मेहमानों का स्वागत
Views:- Monday, April 30, 2018-11:02 AM

शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे यादगार पल हैं। शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के बाद जो चीज ज्यादा मायने रखती है वो मेहमान। शादी में मेहमानों और रिश्तेदारों की अपनी अहमियत होती हैं, इसलिए उनकी मेहमानावाजी भी खास होनी चाहिए, ताकि कोई भी रिश्देदार या मेहमान शादी से नखुश होकर न चला जाए। अक्सर मेहमानों को खुश करने के लिए लोग वैडिंग डैकोरेशन के अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। वहीं मॉडर्न समय में मेहमानों के स्वागत के लिए साइनबोर्ड लगाना भी एक क्रेज बन चुका है। 

 


अगर आप भी अपनी शादी की डैकोरेशन खास कर रहे हैं तो मेहमानों के स्वागत के लिए साइनबोर्ड लगाना मत भूले। शादी वैन्यू के बाहर लगा साइनबोर्ड ही आपकी वैडिंग डैकोरेशन की पहचान करवा देता है। वहीं इसका मेहमानों पर अलग इम्प्रैशन पड़ेगा। आज हम आपको वैडिंग में गेस्ट वेलकम के लिए कुछ कूल साइनबोर्ड आईडिया दिखाएंगे, जिनमें मुख्य रूप से चॉकबोर्ड और लकड़ी के डिज़ाइन वाले सबसे खूबसूरत और पॉपुलर वेलकम साइनबोर्ड शामिल हैं। आप अपनी वैडिंग में मेहमानों का ध्यान आकर्षित करने के लिए इन साइनबोर्ड को चुन सकते है और अपनी वैडिंग को और भी मजेदार बना सकते है। 

PunjabKesari

Picture Credits: Dream Diaries

अगर आप शादी की डैकोरेशन कलरफुल कर रहे है तो साइनबोर्ड भी कलरफुल चुने। अलग-अलग वैडिंग वैन्यू साइनबोर्ड लगाकर मेहमानों का स्वागत करे। 
PunjabKesari

Picture Credits:Devika Narain

PunjabKesari

Picture Credits: With Love Nilma

PunjabKesari

Picture Credits: Shutterdown Photography

PunjabKesari

Picture Credits: Romesh Dhamija Productions