23 OCTWEDNESDAY2019 6:06:01 AM
Nari

लंबे ब्रेक के बाद इन 10 हसीनाओं ने की दोबारा एंट्री, किसी का चमका सितारा तो कोई रही सुपर फ्लॉप

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 01 Oct, 2019 04:33 PM
लंबे ब्रेक के बाद इन 10 हसीनाओं ने की दोबारा एंट्री, किसी का चमका सितारा तो कोई रही सुपर फ्लॉप

वैसे तो बॉलीवुड के सितारें अपने प्रोफेशनल करियर को लेकर काफी सतर्क रहते हैं लेकिन इन सितारों की जिंदगी में भी कई बार ऐसे मोड़ आ जाते हैं जिसकी वजह से इन्हें फिल्मों से ब्रेक लेना पड़ता है। हालांकि, कुछ सितारे करियर की राह में सबकुछ ठीक ना चलने तो कुछ अपनी फैमिली के कारण ब्रेक ले लेते है और कमबैक के लिए किसी अच्छी स्क्रीप्ट की तलाश करते है। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक ब्रेक के बाद अपना करियर फिर आजमाना चाहा, मगर इनमें से किसी का करियर वापिस ट्रेक पर आ गया तो किसी का बुरी रह फ्लॉप हो गया।

 

सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर यानी हमारी बेबो की...शादी के बाद भले ही वो फिल्मों में एक्टिव रही हो लेकिन उन्हें लाइमलाइट में आने में काफी समय लगा। 2 साल के ब्रेक पर गई करीना ने अपने बेटे के जन्म के बाद पिछले साल ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से अपना कमबैक किया जोकि उनकी फिल्म सुपरहिट भी हुई।

 

माधुरी दीक्षित

PunjabKesari,Nari, Madhuri Dixit

 

90 के दशक की टॉप अदाकारा माधुरी दीक्षित ने भी कई सालों बाद इसी साल फिल्म 'टोटल धमाल' से अपना डेब्यू किया है जिसे काफी पसंद भी किया गया। मगर इसके बाद माधुरी करण जौहर की कलंक मे भी नजर आई जोकि सुपर फ्लॉप रही।

काजोल

PunjabKesari,Nari, kajol

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक थी जिनकी फिल्मी की चर्चा खूब हुआ करती थी। मगर शादी के बाद बच्चों की परवरिश की वजह से उन्होंने फिल्मी दुनिया से लंबा ब्रेक लिया और फिर आमिर की फिल्म 'फना' से वापसी की जोकि सुपरहिट साबित हुई थी। मगर इसके बाद फिर काजोल लंबे ब्रेक पर चली गई और पिछले साल फिल्म 'हेलीक़ॉप्टर ईला' से कमबैक किया जोकि बुरी तरह फ्लॉप हुई।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

PunjabKesari,nari

90 के दशक की मशहूर और खूबसूरत अदाकार ऐश्वर्या रॉय किसी पहचान की मोहताज नही है। अपने समय में ऐश ने कई हिट फिल्में दी लेकिन उनका कई सालों बाद किया गया कमबैक फ्लॉप रहा। जी हां, उनकी फिल्म 'फन्ने खां' की चर्चा तो खूब हुई लेकिन दर्शकों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आई।

 

परिणिती चोपड़ा

PunjabKesari,Nari

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में एंट्री तो काफी धमाकेदार रही लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब उनका करियर डगमगाने लगा था। ऐसे में परिणीति ने 3 साल तक फिल्मों से ब्रेक लिया और उसके बाद फिल्म 'गोलमाल अगेन' से बेहतरीन कमबैक किया जोकि सक्सेस भी रहा।  

 

एमी जैक्सन

PunjabKesari,Nari

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू किया लेकिन उन्होंने लंबा समय फिल्मी दुनिया से ब्रेक लिया और 2015 में बॉलीवुड में फिल्म 'सिंह इज़ ब्लिंग' से वापसी की जो सुपरहिट भी रही।  

 

मनीषा कोईराला

PunjabKesari,Nari

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने कई हिट फिल्में की लेकिन अपनी कैंसर की बीमारी के चलते वो लंबे समय तक फिल्मों से दूर रही। मगर अपनी बीमारी से जंग लड़कर मनीषा ने पिछले साल ही अपना बॉलीवुड कमबैक किया। जी हां, उन्होंने फिल्म 'संजू' से वापसी की जोकि हिट भी रही।

 

तब्बू

PunjabKesari,Nari

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस तब्बू का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। तब्बू ने 7 साल के ब्रेक के बाद फिल्म 'हैदर' से बॉलीवुड में वापसी की थी। हालांकि, उनकी यह कमबैक सक्सेस भी रही और वो अब फिल्मों में पूरी तरह एक्टिव है। कभी-कभी रियालिटी शो या की इवेंट में नजर भी आ जाती हैं।

 

रानी मुखर्जी

PunjabKesari,Nari, rani

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी की फिल्मों को तो आज भी हर कोई याद रखता हैं। मगर रानी की जिंदगी में भी ऐसा मोड़ आया जब उन्होंने फिल्मी दुनिया से लंबा ब्रेक लिया। रानी अपने बच्चों की परवरिश के खातिर पूरे 4 साल लाइमलाइट से दूर रही लेकिन साल 2018 में फिल्म 'हिचकी' से उन्होंने जबरदस्त वापसी की।

 

श्रीदेवी

PunjabKesari,Nari

भले ही श्रीदेवी आज हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी फिल्मे और किरदार आज भी लोगों के जहन में है। हालांकि, श्रीदेवी की लाइफ में भी ऐसा समय आया था जब उन्होंने लंबे ब्रेक के बाद फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' से अपना कमबैक कर फिल्मी लियारो को रोशन कर दिया था। जी हां, ब्रेक के बाद भी श्रीदेवी की यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इतना ही नहीं इसके बाद श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार से नवाजा गया था।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News