18 AUGSUNDAY2019 3:06:55 AM
Nari

चंकी पाडे ने कहा, हनीमून बेबी है अनन्या शादी के 9 महीने 16 दिन बाद हुई पैदा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 May, 2019 09:25 AM
चंकी पाडे ने कहा, हनीमून बेबी है अनन्या शादी के 9 महीने 16 दिन बाद हुई पैदा

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे  'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया औप टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। फिल्म कल रिलीज होने वाली है।

अनन्या हमारी हनीमून बेबीः चंकी पांडे

हाल में ही चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना ने एक इंटरव्यू में कहा कि "अनन्या हमारी हनीमून बेबी है। हमने जनवरी 1998 में शादी की थी और अक्टूबर 1998 में अनन्या का जन्म हुआ।"
PunjabKesari

शादी के 9 महीने 16 दिन बाद पैदा हुईं अनन्या

भावना कहती हैं, "मुझे याद है कि कई लोग महीने और दिन की गिनती कर रहे थे, यह जानने के लिए कि मेरी प्रेग्नेंसी शादी के पहले की थी या बाद की। यह सब बहुत मजेदार था। लेकिन अनन्या का जन्म हमारी शादी के 9 महीने 16 दिन बाद हुआ था। यह अजीब-सा संयोग है कि चंकी अपने पेरेंट्स की शादी के 9 महीने 16 दिन बाद पैदा हुए थे और मैं भी अपने पेरेंट्स की शादी के 9 महीने 16 दिन बाद जन्मी थी।" 

डॉक्टर बनाना चाहती थी दादी 

भावना ने बताया कि अनन्या जब उनके गर्भ में थी तभी उन्हें पता चल गया था कि बेटी ही होगी। उनके मुताबिक, उस समय गर्भ में बच्चे का लिंग परीक्षण करा सकते थे। उन्होंने कहा कि चंकी पांडे की मां यानि अनन्या की दादी उन्हें डॉक्टर बनाना चाहती थी। वो रोज सुबह अपनी पोती को जगाती थीं और कहती थीं कि डॉ. पांडे बाहर पेशेंट्स इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अनन्या जवाब में कहती थीं कि वो कभी डॉक्टर नहीं बनना चाहतीं। 
PunjabKesari

चंकी ने कहा कि अनन्या बचपन से ही एक्शन करती थी, जिससे लगता था कि वह बड़े होकर एक्ट्रेस ही बनेगी। अनन्या शुरू से ही एक्ट्रेस बनने की इच्छा जाहिर करती थी। 

भावना और चंकी ने यह भी बताया कि कैसे अनन्या को यह फिल्म मिली। उन्होंने कहा, "अनन्या ने कॉलेज जाना शुरू कर दिया था। इसी बीच करन ने 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' के ऑडिशन शुरू किए। अनन्या ने भी फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के सामने ऑडिशन दिया। कुछ महीने बाद जब हम पेरिस में थे, तब हमें पता चला कि फिल्म के लिए अनन्या को कास्ट कर लिया गया है। यह हम सबके लिए बहुत बड़ी खबर थी। उस वक्त वह कॉलेज के फाइनल ईयर में थी।"

बता दें कि अनन्या के अलावा चंकी और भावना की एक 15 साल की बेटी भी है, जिसका नाम रायसा है। 


 

Related News

From The Web

ad