19 APRFRIDAY2024 1:00:29 AM
Nari

B'day Spl: बेदाग व ग्लोइंग स्किन के लिए चित्रांगदा रोज करती हैं ये 6 काम

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Aug, 2020 10:49 AM
B'day Spl: बेदाग व ग्लोइंग स्किन के लिए चित्रांगदा रोज करती हैं ये 6 काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह आज 43 साल की हो गई है लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। चित्रांगदा सिंह उन हीरोइनों में शुमार हैं, जिनकी खूबसूरती की हर कोई मिसाल देता है। बोल्ड और ब्यूटिफुल लुक्स को लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी इस बेदाग व ग्लोइंग स्किन का राज आखिर है क्या। चलिए आज हम उनके बर्थ-डे पर आपको बताते हैं कि कैसे 43 की उम्र में 25 की दिखती हैं चित्रांगदा।

 

चित्रांगदा के ब्यूटी सीक्रेट्स
नहीं करती साबुन का यूज

एक इंटव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह चेहरे पर साबुन का इस्तेमाल नहीं करती क्योंकि इसके हार्श कैमिकल्स सॉफ्ट स्किन को खराब कर देते हैं। कोमल त्वचा पाने के लिए वह हमेशा घरेलू नुस्खों पर भरोसा करती हैं।

PunjabKesari

बेसन फेस पैक से मिलती है ग्लोइंग स्किन

चमकदार और दाग धब्‍बे से रहित त्‍वचा बरकरार रखने के लिए चित्रांगदा चेहरे पर बेसन का फेस पैक लगाती हैं। इसके प्राकृतिक तत्व उनके चेहरे से टॉक्सिन को बाहर निकालते हैं, जिससे उन्हें ग्लोइंग स्किन मिलती है।

पपीता बनाए रखता है निखार

उनका मानना है कि खूबसूरत दिखने के लिए फलों से अच्छा कुछ नहीं है। इसे खाने के साथ लगाने से भी फायदा मिलता है। बता दें कि वह पपीते को मैश करके चेहरे पर लगाती हैं।

PunjabKesari

नहीं करती मेकअप

चित्रांगदा सिर्फ शूटिंग के समय ही मेकअप करती हैं लेकिन घर पर वह मेकअप करना पसंद नहीं करती। इससे उनकी स्किन को रीजुविनेट होने का मौका मिलता है और वो मेकअप के नुकसान से बची रहती है।

काजल हैं अट्रैक्टिव आंखों का राज

उनका कहना है कि काजल से आंखें परफेक्ट तरीके से हाइलाइट हो जाती हैं। यही वजह है कि अपनी बड़ी-बड़ी आंखों का लुक अट्रैक्टिव बनाने के लिए वह काजल जरूर लगाती हैं।

PunjabKesari

पीती हैं भरपूर पानी

त्वचा पूरी तरह से दमकती हुई नजर आए, इसके लिए बहुत जरूरी है कि शरीर टॉक्सिन्स से मुक्त हो। इस मामले में चित्रांगदा काफी संजीदा रहती हैं। वह दिनभर में कम से कम 8 गिलास पानी पीती हैं, जिसका असर उनकी दमकती त्वचा पर साफ दिखाई देता है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News