20 APRSATURDAY2024 4:58:58 AM
Nari

7 साल के बच्चे ने सांता से मांगा गिफ्ट, कहा- क्या आप मुझे अच्छा पिता दे सकते हो!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 25 Dec, 2019 04:40 PM
7 साल के बच्चे ने सांता से मांगा गिफ्ट, कहा- क्या आप मुझे अच्छा पिता दे सकते हो!

आज महिलाएं हर क्षेत्र में कितना आगे बढ़ चुकी है लेकिन फिर भी उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ता है। कई बार घर हो रही घरेलू हिंसा का न केवल महिला पर बल्कि बच्चों पर भी असर पड़ता है। इसका उदाहरण है यह सात साल का बच्चा। जिसने मां पर हो रहे घरेलू हिंसा से प्रभावित होकर इस क्रिसमस पर सांता क्लॉज से एक अच्छे पिता की मांग की है। 

PunjabKesari

जी हां, अमेरिका के टेक्सास में घरेलू हिंसा से प्रभावित लोगों के लिए बनाए शेल्टर मेें रहने वाले 7 साल के बच्चे ने सांता क्लॉज को एक पत्र लिखा है। जिसमें उसने एक अच्छे पिता को गिफ्ट में मांगा है। इस पत्र को एनजीओ सेफ हेवन ऑफ टैरेंट काुउंटी ने  शेयर किया है। जिसमें उसने लिखा है- प्यारे सांता हमें अपना घर छोड़ना पड़ा क्योंकि पिता गुस्से में पागल हो जाते थे। एक दिन मां ने कहा कि वह हमें सुरक्षित जगह पर लेकर जा रही है और वह हमें जहां पर ले आई। मैं अभी बहुत नर्वस हूं और हमारे पास कुछ भी नहीं है। इस पत्र में चैप्टर बुक्स, डिक्शनरी, कंपास और एक घड़ी के साथ बच्चे ने एक बहुत ही अच्छे पिता की मांग की है।

 

PunjabKesari

लोगों ने भेजे कई तोहफे

एनजीओ द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद वह काफी वायरल हुई और लोगों द्वारा काफी पसंद भी की गई। इसके बाद दुनिया भर से लोगों द्वारा शैल्टर होम में रहने वाले बच्चों के लिए कई तरह के तोहफे भेजे गए।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News