15 NOVFRIDAY2019 12:41:03 AM
Nari

MAMI फिल्म फेस्टिवल में छाया करीना-दीपिका का ग्लैमरस अंदाज(See Pics)

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 14 Oct, 2019 05:16 PM
MAMI फिल्म फेस्टिवल में छाया करीना-दीपिका का ग्लैमरस अंदाज(See Pics)

रविवार को हुए MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में बहुत-सी बॉलीवुड हसीनाएं शामिल हुई है। सबका अवतार एक से बढ़कर एक था। मगर फैंस को इतनी बॉलीवुड दीवाज में से सिर्फ करीना कपूर और दीपिका का ही लुक पसंद आया। इस फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस का वेस्टर्न अवतार देखने को मिला। बता दें कि इस समारोह में करीना और दीपिका के साथ आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, राधिका मदान, जान्हवी कपूर और मृणाल ठाकुर अन्य शामिल हुए। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए बहुत मशहूर है। बहुत सी लड़कियां उनके फैशन सेंस की दीवानी है। हर लड़की उनके स्टाइल को बहुत अच्छे से कॉपी करती है।करीना मोनोक्रोम आउटफिट में पहुची थी। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का हाई वेस्ट ट्राउजर पहना हुआ था। ड्रेस के साथ करीना ने लाइट वेटिंड नेकलेस वियर किया। अपने इस लुक में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थी। लोगों ने करीना के लुक को काफी पसंद किया।

PunjabKesari

वहीं दीपिका एक स्टनिंग गाउन में नजर आई। दीपिका ने वन-शोल्डर थाई-हाई स्लिट पोल्का डॉट ड्रेस वियर की थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। ड्रेस के साथ दीपिका ने सिंपल हेयरस्टाइल किया था और कानों में स्टड पहने थे।
 

PunjabKesari

आलिया का ऑल ब्लैक बोल्ड लुक काफी हॉट लग रहा था। आलिया ने ब्लैक कलर की ऑफ-शोल्डर लेदर ड्रेस वियर की थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स वियर की। अपने आउटफिट के साथ आलिया ने कोई भी एक्ससेरीज कैरी नहीं। आलिया के फैंस को उनका लुक कुछ खास नहीं लगा। एक यूजर ने लिखा,इन दिनों आलिया हॉट दिखने की कोशिश कर रही है लेकिन वह आंटी लगती है। वही अन्य ने कहा, आज कोबरा बन कर आई है । यही नहीं एक यूजर ने तो आलिया को मेकअप आर्टिस्ट बदलने की सलाह दी।

punjab kesari

अनन्या पांडे का लुक बहुत ही कूल था। 

punjab kesari

जान्हवी कपूर के लुक को इतना पसंद नहीं किया गया। जाह्ववी ने व्हाइट शर्ट के साथ सिल्वर कलर की स्कर्ट वियर की थी।

punjab kesari

मृणाल ठाकुर बहुत ही सेक्सी और स्टनिंग लग रही है। 

punjab kesari

राधिका मदान को इस लुक में बहुत पसंद किया गया है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News