25 APRTHURSDAY2024 8:40:26 PM
Nari

राजस्थानी स्टाइल में सजी सुष्मिता की भाभी, फोटोशूट हुआ वायरल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 23 Oct, 2019 02:31 PM
राजस्थानी स्टाइल में सजी सुष्मिता की भाभी, फोटोशूट हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने इसी साल टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से शादी रचाई है। आए-दिन इस कपल को फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार की यूनिक फोटो ने सबके दिल में एक खास जगह बनाई है। इस जोड़ी की फोटो आप सब भी देख कर दंग रह जाएंगे। आइए आपको इस फोटोशूट की एक खास झलक दिखातें है। 

अगर इस फोटोशूट की थीम की बात करें तो यह नवाबी और राजस्थानी दोनों को दर्शा रहा था। दोनों एक से बढ़कर एक लग रहे थे। सबसे पहले बात करते है चारु की.... चारु बहुत ही खूबसूरत लग रही है। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने 16 श्रृंगार किया हुआ है।

 

मांगटीका से ले कर पायल तक वो गहनों में लदी हुई थी। चारु ने दो बार अपनी आउटफिट बदली। एक बार वो ग्रीन लहंगे में नजर आई। दूसरी बार लाल लिबास में चारु की खूबसूरती और बढ़ गई। 

PunjabKesari

चारु का यह ग्रीन लिबास बहुत ही अच्छा लग रहा है। बतादें कि इस लुक में नाथ छोटा रखा गया है। वहीं राजीव भी बहुत डैशिंग लग रहे है। ब्राउन बेल्ट और पगड़ी में वो किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे है। 

PunjabKesari

लाल अवतार में चारु दुल्हन की तर ही दिख रही है। राजीव और चारु की केमिस्ट्री देखने लायक है। सही कहे तो इनका प्यार इनके आउटफिट के सामने ज्यादा वाहवाही बटोर रहा है। 

PunjabKesari

चारु यूं पलके झुकातें हुए बहुत प्यारी लग रही है। राजीव और चारु की यह जोड़ी बहुत प्यारी है। बतादें कि चारु का राजीव से पहले अपने को-एक्टर के साथ अफेयर था। 

Related News