20 APRSATURDAY2024 10:58:31 AM
Nari

GQ Awards: वेस्टर्न ड्रेस में भी सारा नहीं भूली अपने संस्कार, वहीं कृति-डायना का फैशन हो गया फ्लॉप

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Sep, 2019 02:57 PM
GQ Awards: वेस्टर्न ड्रेस में भी सारा नहीं भूली अपने संस्कार, वहीं कृति-डायना का फैशन हो गया फ्लॉप

मुंबई में बीती रात GQ Men of the Year Awards 2019 आयोजित किया गया जिसमें जाने-माने स्टार्स को सम्मान दिया गया और अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया। कहने को तो यह मेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स था लेकिन इसमें बॉलीवुड हसिनाओं ने स्टाइलिश अंदाज में एंट्री ली। जहां मैन एक-दूसरे से बढ़कर दिखे, वहीं बॉलीवुड हसिनाओं ने अपनी बोल्डनेस और स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया। हालांकि, कुछ स्टार्स अपना इम्प्रेशन जमाने में असफल भी रहे है लेकिन ज्यादातर सितारों ने अपने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस कोर्ड से खूब लाइमलाइट बटोरी। चलिए देखते हैं इस अवॉर्ड नाइट में किसका लुक Best और worst दिखा।

PunjabKesari

शुरूआत करते हैं सिंबा गर्ल सारा अली खान से जो ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में भी अपने संस्कार नहीं भूली। सारा पोज देते वक्त भी मीडिया को नमस्ते करती नजर आईं। बात अगर उनके लुक की करें तो वो हमेशा की तरह इस बार भी फैंस के दिलों में छा गया।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का ब्लैक पेंटसूट लुक फैंस के लिए काफी खास रहा है। सोशल मीडिया पर किसी ने उन्हें क्वीन ऑफ ब्लैक तो किसी ने बार्बी कहकर कमेंट किया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस Kubbra Sait ग्रे कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची। मोहतरमा की ड्रेस तो थोड़ी अजीब थी ही साथ ही उनके गाउन का वेलवेट फैब्रिक भी उन्हें ऑफ सीजन ही दिखा।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ पहुंचे। आयुष्मान तो थ्री पीस सूट में डैशिंग लग ही रहे थे, मगर उनकी मिसेज ताहिरा भी बोल्ड मेटेलिक ड्रेस में कुछ कम नहीं दिखी।

PunjabKesari

अभिनेत्री डायना पेंटी ने भी इस अवॉर्ड नाइट में एंट्री ली लेकिन उनकी व्हाइट ड्रेस अजीब लग रही थी।

PunjabKesari

स्वरा भास्कर गोल्डन ब्रोकेड पैंटसूट के साथ पंप हील पहनकर पहुंची। वहीं कल्की कोचलीन ने रेट्रो लुक से ही सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

PunjabKesari

बॉलीवुड अभिनेत्री और बहनें नेहा शर्मा और आएशा शर्मा भी एकसाथ पोज देते नजर आईं। दोनों ने ही थाई हाई स्लिक ड्रेस पहनी जोकि उन्हें बोल्ड लुक दे रही थी।

PunjabKesari

Shruti Haasan ऑल ब्लैक इंडो-वेस्टर्न लुक में नजर आईं। वहीं मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बोटल ग्रीन ड्रेस में सिंपल सौबर दिखी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस kriti kharbanda का ऑल व्हाइट में अजीबोगरीब लुक देखने को मिला मगर जो भी हो कृति को यह ड्रेस सूट भी कर रहा था। वहीं एक्ट्रेस surveen chawla ऑफ शोल्डर गाउन में किसी प्रिंसेस से कम नहीं दिखी।

PunjabKesari

Rhea chakraborty ब्लैक वन शोल्डर गाउन में लोगों का अट्रेक्शन अपनी तरफ खींचती नजर आईं।

PunjabKesari

रैपर राजा कुमारी भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आई, मगर अपने बोल्ड लुक से ज्यादा इम्प्रेशन नहीं जमा पाई। वहीं Amyra Dastur अपने थाई हाई शूज को संभालती दिखीं।

PunjabKesari

अमायरा के इस लुक को लोगों ने काफी ट्रोल भी किया किसी ने उनको मुर्गी तो किसी उनकी ड्रेस को बकवास कहकर मजाक उड़ाया।

PunjabKesari

जहां एक्टर शाहिद कपूर रितिक रोशन के साथ पोज देते नजर आए, वहीं Armaan malik काफी हैंडसम दिखे, मगर आयुष्मान खुराना के भाई Aparshakti khurana अजीब कपड़ों में नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

खैर, ये तो थी अवॉर्ड नाइट में पहुंचे सितारों की लुक, आपको किसका लुक बेस्ट लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News