25 APRTHURSDAY2024 2:36:22 PM
Nari

किसी फैशन शो से कम नही होते Ambani Function, वेडिंग और फ़ेस्टिव के लीजिए यहीं से Ideas

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Aug, 2021 02:07 PM

फेस्टिवल सीजन बस आने को हैं और राखी से इन त्योहारों की शुरुआत होगी और इसी के साथ शुरू हो जाएगा वैडिंग सीजन। फेस्टिव और वेडिंग सीजन पर महिलाएं ज्यादातर ट्रडीशनल गेटअप ही पसंद करती हैं और यंग गर्ल्स इंडो-वेस्टर्न का फ्यूजन भी पसंद करती हैं। फैशन के लेटेस्ट आइडिया आपको बॉलीवुड दीवाज से ज्यादा कोई नहीं दे सकता और अगर ट्रडीशनल में उनका जलवा देखना है तो अंबानी फंक्शन किसी फैशन शो से कम नहीं। चलिए आपको वीडियो में कुछ ट्रडीशनल ड्रेसेज की झलकियां दिखाते हैं जो परफेक्ट फेस्टिव ड्रेसेज हैं।

PunjabKesari

आकाश अंबानी की शादी में पूरा बॉलीवुड शादी में शिरकत करने पहुंचा था वो भी एक से बढ़कर ड्रेसेज पहने शुरूआत करते हैं एश्वर्या से जिन्होंने पर्पल कलर में हैवी सिल्वर इम्ब्रायडरी वाला लंहगा पहना था। कलर ही बहुत खूबसूरत हैं और इस समय ट्रेंड में भी है।

PunjabKesari

अगर साड़ी लवर हैं तो प्रियंका और गौरी की तरह डिसेंट साड़ी का चुनाव कर सकते हैं। प्रियंका ने ग्रे कलर और वर्क वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थी। 30 से 40 के बीच की महिलाओं पर साड़ी का यह स्टाइल खुब फब्बता है।

PunjabKesari

जूही चावला ने ग्रीन कलर का हैवी वर्क अनार कली सूट और जान्ह्वी कपूर के पिंक लहंगे पर तो नजर ही नहीं हट रही थी। फेस्टिवल के साथ ही वेडिंग सीजन भी शुरू हो जाता है ऐसी ड्रेसेज वेडिंग फंक्शनके लिए भी परफेक्ट हैं। मानों अप्सरा उतर आई हो।

PunjabKesari

ऐसा ही जलवा ईशा अंबानी की शादी में भी देखने को मिला था। कपूर सिस्टर्स तो चांदनी बनकर आसमान से उतर आई थीं। मीरा भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं आकाश श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में और वेडिंग रिसेप्शन में उन्होंने मैहरून सूट वियर किया था जिसमें वह खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

आलिया भट्ट भी अंबानी फंक्शन में खूबसूरत लहंगा पहने नजर आईं थी लेकिन इन सबसे उपर था अंबानी लेडीज का जलवा। नीता से लेकर उनकी दोनों बहुएं और बेटी ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत ड्रेसअप में नजर आईं। चलिए अंबानी फंक्शन की कुछ और झलकियां में बाकी दीवाज की खूबसूरत लुक भी दिखाते ंहैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News