23 APRTUESDAY2024 8:12:28 PM
Nari

परिवार और दोस्तों के साथ इस तरह सेलिब्रेट करें नया साल

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 31 Dec, 2019 01:59 PM
परिवार और दोस्तों के साथ इस तरह सेलिब्रेट करें नया साल

नए साल के स्वागत में पार्टी न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता क्योंकि नए साल का मतलब ही होती है पार्टी और ढेर सारी मस्ती और एंजॉयमेंट। तभी तो कोई दोस्तों के साथ पार्टी करता है, तो कोई फैमिली मैंबर्स के साथ एंजॉय करता है। वहीं कुछ लोग होटल और क्लब में आयोजित पार्टी को एंजॉय करते हैं क्योंकि मकसद तो आने वाले साल का स्वागत करना और पुराने साल को विदाई देना होता है। यदि आप भी नया साल दोस्तों के साथ मनाना चाहती है तो आप कुछ नए आइडियाज को अपना कर एक शानदार पार्टी दे सकती है। 

 

PunjabKesari

 

बॉलीवुड थीम पार्टी 

PunjabKesari

आप चाहें तो नए साल का स्वागत बॉलीवुड थीम पर पार्टी रखकर, कर सकती हैं। इसके लिए चाहे तो कोई हिट मूवी चुनें। आप चाहें तो इसे ओपन भी रख सकती हैं कि कोई भी अपने पसंदीदा हीरो या हीरोइन के लुक में पार्टी में आ सकता है। पार्टी की डैकोरेशन भी बॉलीवुड थीम को ध्यान में रख कर ही करें। यह सही है कि डैकोरेशन के लिे आपको मेहनत करनी पड़ेगी, तभी तो आप इसे यादगार बना पाएंगी। 

 

आखिरी हुर्रे पार्टी 

PunjabKesari

जो लोग सालभर किसी चीख को न खा पाए हो या फिर आने वाले साल में उसे छोड़ने वाले हो, उनके लिए यह पार्टी का ऑप्शन बैस्ट है। अपने दोस्तों से पूछ कर ऐसे खाने की लिस्ट तैयार करें। इस पार्टी में न केवल खाने-पीने की आजादी, बल्कि वह काम जो उन्होंने लंबे समय से न किया हो, उसे करने की छूट पा कर आपके दोस्त आने वाले साल का स्वागत पूरा इंज्वाय करते हुए कर सकेंगे। 

 

देसी थीम न्यू ईयर पार्टी 

PunjabKesari

आप चाहें तो देसी थीम पार्टी आइडिया को भी अपना सकती हैं। पंजाबी, गुजराती, राजस्थानी या कश्मीरी थीम को अपना कर अपने पार्टी वैन्यू को उसी के अनुसार डैकोरेट करें और उसी प्रदेश की पारंपरिक पोशाक का ड्रेस कोड रख लें। मैन्यू में उसी प्रदेश का खाना, स्नैक्स और ड्रिंक्स सर्व करें तथा उसी प्रदेश के लोक संगीत और नृत्य का आनंद लें। 

 

किसी खास को दें पार्टी 

यदि आप चाहें तो किसी ऐसे खास शख्स को साथ भी न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकती हैं, जिसे आप अच्छी तरह से जानना चाहती हों या फिर लंबे समय तक कोई रिश्ता कायम करना चाहती हों। आप उसे डिनर पर इंवाइट कर उसकी पसंद की चीजों को ऑर्डर कर सकती है या घर पर बना सकती है। 

 

घर परिवार के साथ मनाए 

PunjabKesari

आप चाहें तो नया साल घर रह कर हर प्रकार के शोर-शराबे से दूर, शांति और सुकून के साथ अपने परिवार के साथ ही मना सकती हैं। इस अवसरर पर अपने परिवार के सदस्यों की पसंद का खाना बनाएं। एक साथ भोजन करते समय हल्के संगीत की धुनें आपके मन को उत्साह से भर देंगी। आप चाहें तो रात को अपनी पसंद की कोई मूवी देख सकते है। 

 

कहीं घूमने जाएं

PunjabKesari

आप चाहें तो नए साल पर अपने परिवार के साथ किसी ऐसी जगह पर घूमने निकल जाएं, जहां पर लोगों का शोरगुल कम हो और आप नए साल की छुट्टियों को अच्छी तरह से सेलिब्रेट कर सकें। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News