23 APRTUESDAY2024 8:52:21 PM
Nari

गर्लफ्रेंड को धोखा देने में माहिर होते हैं इन राशियों के लड़के

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Dec, 2018 12:40 PM
गर्लफ्रेंड को धोखा देने में माहिर होते हैं इन राशियों के लड़के

धोखा देना हर किसी की फितरत में नहीं होता है लेकिन धोखेबाज पार्टनर का पता कैसे लगाया जाए? अक्सर लोग इसी दुविधा में रहते हैं। अगर आप भी धोखेबाज पार्टनर से बचकर रहना चाहते है तो आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताएंगे जो अक्सर प्यार में पार्टनर का दिल तोड़ देती है। अगर आप भी इसी राशि के पार्टनर को डेट कर रहे है तो अभी संभल जाए। 

कर्क राशि 

स्वभाव में तेज कर्क राशि वाले लड़कों की तरफ लड़कियां तुरंत खीची आती हैं। इनके मन की बात पता लगाना काफी मुश्किल होता है। वहीं, रिश्ते निभाने में यह काफी कच्चे होते है। अपने रिलेशनशिप की बात ये किसी से शेयर नहीं करते। यहीं वजह है कि इन्हें समझ पाना हर किसी के बस की बात नहीं है।    

मिथुन राशि

हैंडसम और गुडलुकिंग होने के साथ-साथ ये रोमांटिक किस्म के होते है मिथुन राशि के लड़के। यहीं वजह है कि लड़कियां इनपर झट से आकर्षित हो जाती हैं। मगर यह विश्वास के लायक नहीं होते, क्योंकि इनकोकिसी की फिलिंग से कुछ लेना-देना नहीं होता। यह रिलेशनशिप में जल्दी उब जाते हैं और गर्लफेंड होने के बावजूद दूसरी लड़कियों पर नजर रखते है।

 PunjabKesari
 

कुंभ राशि 

लड़की पटाने में काफी माहिर होते है कुंभ राशि के लड़के। लड़कियों को इम्प्रेस करना इन्हें बखूबी आता है। प्यार में धोखा देने मानो इनकी फितरत में लिखा होता है। 

सिंह राशि

रिलेशनशिप में सिंह राशि को समझना थोड़ा मुश्किल है। वैसे तो रिश्ते निभाने में यह काफी माहिर होते है लेकिन अगर अपनी पार्टनर से रिलेशनशिप में खुश न हो तो धोखेबाज की लिस्ट में शामिल हो जाते है। 

मीन राशि

मीन राशि के लड़के स्वार्थी होते हैं। इनके लिए दूसरों से ज्यादा अपनी भावनाएं ज्यादा मत्वपूर्ण होती हैं। यह अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीद रखते है। अगर पार्टनर से खुश न हो तो उन्हें धोखा देने पर भी आ जाते है। 

  

Related News