17 NOVSUNDAY2019 2:18:20 PM
Nari

लड़को को भी पता हो कि शादी से पहले क्या सोचती है लड़कियां ?

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 20 Oct, 2019 03:52 PM
लड़को को भी पता हो कि शादी से पहले क्या सोचती है लड़कियां ?

शादी जीवन का सबसे महत्वपूर्ण फैसला है। जिंदगी का यह अहम हिस्सा सिर्फ दो लोगों की लाइफ पर ही नहीं बल्कि दो अलग-अलग परिवारों को भी जोड़ता है। जिससे लड़की हो या लड़का दोनों पर बहुत प्रेशर पड़ता है। लेकिन होने वाली दुल्हन इस बात का कुछ ज्यादा ही स्ट्रेस ले लेती है। इस बात से उनके मायके वाले और उनके होने वाले पार्टनर भी अनजान रहते है। यह बातें हर लड़के को जरूर पता होनी चाहिए। आइये आपको बताते है कि ऐसी कौन-सी बातें है जो हर होने वाली दुल्हन शादी से पहले सोच कर स्ट्रेस लेती है। 

शादी का खर्चा 

जी हां, लड़कियों को शादी के खर्चे की बहुत टेंशन होती है। अपने शॉपिंग लिस्ट में भी वो कुछ हेर-फेर कर अपनी जरुरत की चीजे नजरअंदाज कर देती है। वो चाहती है कि शादी के खर्चे का प्रेशर सिर्फ लड़की वालों पर न आएं। वो बराबर के हिस्सों में बट कर दोनों परिवार वालों को मिलें। लड़कों को यह बात  उनके बिना कहे समझनी चाहिए।  

punjab kesari

 

होने वाले ससुराल से क्या मिलेगा प्यार 

लड़कियां हर चीज को बहुत तरीकों से सोचती है। जिस वजह से वो आखिर में स्ट्रेस का शिकार हो जाती है। यहीं-नहीं ससुराल वालों के बारें में लड़कियों को पहले से ही बहुत से भ्रम होते है। शादी से पहले उन्हें ससुराल का प्यार मिलेगा या नहीं, सोच-सोच कर वो कई रातें नहीं सो पाती। 

punjab kesari

नोट : अपनी होने वाली पार्टनर से खुल कर बात करें। छोटी-छोटी बातों में ही सारे राज खुल सकेंगे। यह आपके रिश्ते को मजबूत करने में काफी मददगार साबित होंगे।  

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News