19 APRFRIDAY2024 6:49:55 PM
Nari

Christmas Look: बॉलीवुड दीवाज की ड्रेसिंग से लीजिए Ideas

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Dec, 2018 06:26 PM
Christmas Look: बॉलीवुड दीवाज की ड्रेसिंग से लीजिए Ideas

साल 2018 खत्म होने को है। साल के आखिरी त्योहार क्रिसमस और न्यू ईयर सैलिब्रेशन का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वैसे तो यह त्योहार विदेशी है लेकिन इसकी धूम हमारे देश में भी खूब देखने को मिलती है।  बी-टाऊन और टीवी सेलेब्स क्रिसमस बैश आर्गनाइज करते हैं, वही कई सोसाइटीज व क्लबों में क्रिसमस थीम पार्टीज आर्गनाइज की जाती हैं। इन दिनों भी क्रिसमस की प्री व पोस्ट पार्टीज का दौर खूब देखने को मिलेगा। अगर आप भी क्रिसमस पार्टी अटैंड करने का प्लान बना रहे हैं तो कपड़ों की सिलैक्शन उसी हिसाब से करें। आप रैड-व्हाइट कलर में कोई ड्रेस चूज कर सकते हैं लेकिन अगर आप कुछ डिफरैंट ड्रेसिंग स्टाइल चाहते हैं तो क्रिसमस ट्री कलर यानि ग्रीन में भी ड्रेस चूज कर सकते हैं। चलिए, आपको बॉलीवुड दीवाज की कुछ पार्टीज ड्रेसिंग लुक दिखाते हैं जिससे आप क्रिसमस पार्टीज के लिए ड्रैसिंग आइडियाज ले सकते हैं। 

PunjabKesari

जैसे कि सब जानते हैं कि रेड, ग्रीन एंड व्हाइट क्रिसमस के खास कलर्स होते हैं तो लोग इस खास मौके पर इन्हीं कलर्स पर थीम पार्टी रखते हैं। मगर अक्सर लोग कंफ्यूज रहते हैं कि इस पार्टी के लिए कैसे कपड़ों को चुनाव करें। अगर आपके भी किसी रिश्तेदार या दोस्त ने अपने घर क्रिसमस पार्टी होस्ट की है मगर आप कपड़ों को लेकर कंफ्यूज है तो आज हम आपको कुछ आउटफिट्स आइडिया देंगे जो आपकी काफी मदद करेंगे। 

PunjabKesari

बॉलीवुड के स्टार्स के क्रिसमस लुक से हो इंस्पायर्ड

आप क्रिसमस पार्टी में खुद को स्पैशल व स्टाइलिश दिखाना चाहती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की क्रिसमस लुक से आइडिया ले सकती है। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्ममेकर रितेश सिधवानी के क्रिसमस बैश पर पहुंची थी जहां उन्होंने रेड कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी जिसमें वह काफी सेक्सी व स्टाइलिश लग रही थी। तो क्यों न आप भी मलाइका की तरह क्रिसमस थीम पार्टी में इसी कलर की आउटफिट चुनें। 

PunjabKesari

अगर क्रिसमस पार्टी बड़े पैमाने पर हो रही है तो आप दीपिका का यह लेटेस्ट रेड गाउन चूज कर सकती है जो आपको ग्लैमरस लुक देगा। 

PunjabKesari

आप सारा की ये शॉर्ट ड्रेस क्रिसमस थीम पार्टी पर ट्राई कर सकती हैं जो आपको स्टनिंग लुक देगी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आपको बता दें कि इन दिनों ग्लिटर फैशन खूब देखने को मिल रहा है। क्यों न आप ग्रीन या रेड में ग्लिटर वर्क वाली ड्रेस ट्राई करें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Merry Christmas 🎄 @janhvikapoor

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Dec 25, 2018 at 12:23am PST

जाह्नवी कपूर की तरह ट्राई करें ग्रीन शिमरी ड्रेस

PunjabKesari

ट्रेडीशनल वियर पहनती है तो आप दिया मिर्जा के इस डार्क ग्रीन लहंगे से आइडिया ले सकती है जो आपको परफेक्ट लुक देगा। 

PunjabKesari

गाउन तो हमेशा से पार्टी का एवरग्रीन फैशन रहा है क्यों न आप कैटरीना के इस ग्रीन गाउन से आइडिया लेकर अपना क्रिसमस पार्टी लुक कंप्लीट करें। 

PunjabKesari

विंटर में आप हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के वेलवेट ड्रेस से भी टिप्स ले सकती है। 

PunjabKesari

क्रिसमस पार्टी में इस एक्ट्रेस की तरह व्हाइट पेंटसूट भी ट्राई कर सकती है जो आपको कंफर्टेबल भी रखेगा। 

PunjabKesari

अनुष्का की तरह फेदर वर्क वाली व्हाइट ड्रेस भी पहन सकती है। 

 

PunjabKesari

 

आप चाहें तो प्लेन ग्रीन, रेड या व्हाइट ड्रेसेज के बजाए इन तीनों कलर्स की कॉन्बिनेशन वाली ड्रेसेज भी ट्राई कर सकती है जो आपको स्टनिंग व क्रिसमस स्पेशल लुक देगी। 
PunjabKesari

रेड एंड ग्रीन का कॉन्बिनेशन 

PunjabKesari

PunjabKesari

रेड एंड व्हाइट का कॉन्बिनेशन 

PunjabKesari

 

Related News