17 JUNMONDAY2019 8:18:01 PM
Nari

बॉलीवुड की ये स्टार्स अपने नाम के पीछे नहीं लगाते Surname, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 May, 2019 11:22 AM
बॉलीवुड की ये स्टार्स अपने नाम के पीछे नहीं लगाते Surname, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने नाम के पीछे सरनेम नहीं लगाते। किसी को अपना सरनेम पसंद नहीं तो कोई नाम लंबा होने की वजह से सरनेम नहीं लगाता। चलिए आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताते हैं जो अपने नाम के साथ सरनेम नहीं लगाते। 

रणवीर सिंह

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रणवीर सिंह का है। रणवीर का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है। नाम लंबा होने की वजह से वह अपना सरनेम नहीं लगाते। 
PunjabKesari

तमन्‍ना

कई साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी तमन्ना का सरनेम भाटिया है। करियर के शुरूआत में फैन्स उन्हें पूरे नाम से जानते थे लेकिन बाद में तमन्ना ने अपना सरनेम हटा दिया। कहा जाता है कि ऐसा उन्होंने न्‍यूमरोलॉजिस्‍ट के कहने पर किया। सरनेम हटाने के बाद उन्हें फिल्मों में काफी तरक्की मिली। 

काजोल

काजोल किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस काजोल का पूरा नाम काजोल मुखर्जी है लेकिन वह अपना सरनेम यूज नहीं करती। काजोल ने अपने मां बाप के अलग होने के कारण उनका सरनेम अपने नाम के साथ नहीं जोड़ा। 
PunjabKesari

तब्‍बू

तब्बू का रियल नेम ‘तबस्सुम हाशमी’ है। उन्होंने अपने नाम को छोटा बनाने के लिए सरनेम हटा दिया। आज दुनियाभर में तब्बू इसी नाम से जानी जाती है। 

रेखा

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का रियल नेम ‘भानुरेखा गणेशन’ है। उन्होंने अपने नाम भानु और सरनेम गणेशन हटाकर रेखा रख लिया। 

असिन

एक्ट्रेस असिन का सरनेम बोलते शायद हर किसी के जबान लड़खड़़ा जाए। उनका पूरा नाम असिन थोत्‍तुम्‍कल है। सरनेम कठिन होने की वजह से ही उन्होंने इसे अपने नाम के पीछे नहीं लगाया। 
PunjabKesari

गोविंदा

बॉलीवुड डांसिग स्‍टार गोविंदा का पूरा नाम ‘गोविंदा अरुण आहूजा’ है। फेमस बनने के लिए उन्हें अपना नाम गोविंदा रख लिया।

श्रीदेवी

एक्ट्रेस श्रीदेवी का असली नाम ‘श्रीअम्‍मा यांगर अयप्‍पन’ था। उन्होंने अपना नाम बदलकर श्रीदेवी रख लिया था।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad