23 OCTWEDNESDAY2019 2:30:03 PM
Nari

कोई बेचता हैं साड़ी तो कोई बेबी प्रोडक्ट, फिल्मों के अलावा यहां से खूब कमाते हैं ये 10 स्टार्स

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Apr, 2019 09:39 AM
कोई बेचता हैं साड़ी तो कोई बेबी प्रोडक्ट, फिल्मों के अलावा यहां से खूब कमाते हैं ये 10 स्टार्स

आज के समय में एक नौकरी से घर का खर्च तो पूरा हो जाता है लेकिन शौक अधूरे रह जाते हैं। इसीलिए लोग नौकरी के साथ-साथ अपना साइड बिजनेस करते हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स भी फिल्मों में अभिनय के अलावा और भी कई काम करते हैं। इनके अपने साइड बिजनेस हैं जिनसे वे करोड़ों रूपए कमाते हैं। चलिए इस पैकेज में हम आपको इन्हीं स्टार्स के बारे में बताते हैं।

लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता की एक प्रोडक्शन कंपनी है। इसके अलावा उन्होंने ‘छाबरा 555’ के साथ मिलकर साड़ी कलेक्शन स्टोर भी लांच किया।

करिश्मा कपूर 

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। करिश्मा अपना ई-कॉमर्स पॉर्टल चलाती हैं जिसमें बेबी और मदर केयर के प्रॉडक्ट्स बेचे जाते हैं। 

शिल्पा शेट्टी

कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक रॉयलटी नाइट बार की मालकिन हैं। इनकी शादी बिजनेसमेन राज कुंद्रा से हुई है जिन्होंने आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल को खरीदा है। शिल्पा इस टीम की को-ऑनर है। इसके अलावा उन्होंने मुंबई में एक स्पा भी शुरू किया है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन का दुबई में एक ज्वैलरी स्टोर है जिसे उनकी मां संभालती हैं। इसके अलावा सुष्मिता का मुंबई में बंगाली मासीज किचन नाम से एक आउटलेट भी है। उनकी तंत्रा एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन कंपनी भी है।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक ऑनलाइन फैशन पोर्टल चलाती हैं। ‘द लेबल लाइफ’ नाम के इस पोर्टल में मलाइका की दो पार्टनर्स हैं बिपाशा बसु और सुजैन खान।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल का एक्‍ट‍िंग करियर कुछ खास नहीं चला। ट्विंकल एक बेस्‍टसेलर राइटर होने के अलावा एक इंटीरियर डेकोरेशन स्‍टोर ‘द व्‍हाइट विंडो’ भी चलाती हैं।

अजय देवगन 

अजय 'देवगन एंटरटेनमेंट सॉफ्टवेयर लिमिटेड' के मालिक है। इसके अलावा वह रोहा ग्रुप के पार्टनर भी हैं। 

मिथुन चक्रवर्ती

कई फिल्मों में काम कर चुके मिथुन चक्रवती मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं। ऊटी, मसूरी और कई पहाड़ी शहरों में इनके नाम के होटल हैं। साथ ही उनके पास एक पैपराजी फिल्म प्रोड्क्शन हाउस भी है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार साल में 3-4 फिल्में ही करते है लेकिन साथ में वह अलहदा बेस्ट डील टीवी नाम से एक ऑनलाइन शॉपिग चैनल चलाते हैं। उनके पास ओम एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी है। 

सुनील शेट्टी 

फिल्मों में हर किरदार को बखूबी करने वाले सुनील शेट्टी रेस्ट्रोरेंट, नाइट क्लब, पोपकॉर्न फिल्म प्रोड्क्शन हाउस के मालिक हैं। 

Related News