02 MARTUESDAY2021 6:05:31 PM
Nari

इन 8 सेलेब्स ने अपनी ही गलती से चौपट किया अपना सुपरस्टारडम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Jan, 2021 03:07 PM
इन 8 सेलेब्स ने अपनी ही गलती से चौपट किया अपना सुपरस्टारडम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना स्टारडम कायम रखना इतना आसान नहीं है। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स रहे हैं, जिन्होंने अपने-अपने वक्त पर सिल्वर स्क्रीन खूब जलवा बिखेरा लेकिन अपनी एक गलती के कारण उन्होंने अपना स्टारडम खो दिया। दरअसल, इन स्टार्स ने किसी न किसी कारण फिल्मों से ब्रेक ली लेकिन जब कमबैक किया तो अपना स्टारडम कायम नहीं रख पाए।

करिश्मा कपूर

सबसे पहले बात करते हैं करिश्मा कपूर की। करिश्मा 90 दश्क की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी है लेकिन पति को तलाक देने के बाद जब करिश्मा ने दोबारा फिल्मों में वापिसी की तो उन्हें अपने फैंस से वो प्यार नहीं मिला जो पहले मिलता था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

माधुरी दीक्षित 

माधुरी दीक्षित ने भी शादी के बाद फिल्मों में कमबैक किया लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप ही हुई हालांकि जब वह टीवी शो को जज करती हैं तो उन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती व एक्टिंग दोनों के लिए फेमस हैं। शादी और बेटी होने के बाद ऐश ने कम बैक किया लेकिन लोगों का दिल जीतने में वो सफल नहीं हो पाई। अब हालात ऐसे हैं कि उनके पास कोई भी फिल्म नहीं है। 

रवीना टंडन 

मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने साल 2004 में शादी कर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। काफी सालों बाद उन्होंने फिल्मों में कम बैक किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। 

सनी देओल

सनी देओल ने भी एक वक्त में फिल्मों से ब्रेक ले लिया था लेकिन जब उन्होंने कम बैक किया तो उनका भी स्टारडम खत्म हो गया। काम से ब्रेक लेने की गलती ने सनी के करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

संजय दत्त

एक वक्त में संजू बाबा की एक्टिंग के लोग दीवाने थे लेकिन जेल जाने के बाद जब इन्होंने दोबारा कमबैक किया तो वो असफल रहें। 

गोविंदा

अपने जमाने के सुपरस्टार रहे गोविंदा ने भी कुछ कारणों से फिल्मों से 3 साल ब्रेक ले लिया लेकिन जब उन्होंने कमबैक किया तो उन्हें वो स्टारडम नहीं मिला। गोविंदा की कमबैक फिल्मों बॉक्सऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

बॉबी देओल

बॉबी देओल ने भी एक वक्त में अपनी फिल्मी करियर से ब्रेक ले लिया था फिर जब कमबैक किया तो सुपरफ्लॉप हुए। पिछले कुछ महीने पहले आई उनकी वेबसीरिज आश्रम को लोगों ने काफी पसंद किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


तो ये हैं वो स्टार्स जो कमबैक के बाद अपने फैंस का दिल जीत नहीं पाए हालांकि इनमें से कुछ इस साल अपना प्रतिभा दिखाने वाले हैं लेकिन अब तो यह वक्त ही बताएगा कि इन्हें लोग पसंद करते हैं या नहीं।
 

Related News