21 APRSUNDAY2019 11:50:51 AM
Nari

LFWwf18: चौथे दिन सेक्सी ड्रैस में बिपाशा तो नवाबी अंदाज में रैंप पर उतरे वरुण

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Aug, 2018 01:19 PM
LFWwf18: चौथे दिन सेक्सी ड्रैस में बिपाशा तो नवाबी अंदाज में रैंप पर उतरे वरुण

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के चौथे दिन कई डिजाइनर्स ने अपनी वैस्टर्न से लेकर ट्रैडीशनल कलैक्शन पेश की। फैशन शो की ओपनिंग लेबल Half Full Curve से हुई तो क्लोजिंग आशीष एन सोनी ने की। लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन कई डिजाइनर्न ने रैंपवॉक किया और अपने डिजाइनर आउटफिट से लोगों को खूबं आकर्षित किया। 

 


जहां नेहा धूपिया ने पति अंगद के साथ रैंप पर अपना बेबी पंप फ्लॉन्ट किया, वहीं एक्ट्रेस एली अवराम लेबल Etika की ट्रैडीशनल ड्रैस में रैंप पर उतरीं। लहंगे में एली काफी गॉर्जियस लग रही थी। उन्होंने अपने ट्रैडीशनल लुक को ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया। 

PunjabKesari


इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने लेबल रुसेरू की कलैक्शन 'Chitrangada' के लिए रैंपवॉक किया। इस लेबल की कलैक्शन प्रसिद्ध कवि रवींद्रनाथ टैगोर की टाइमलेस बंगाली डांस ड्रामा से इंस्पायर्ड थी। बिपाशा बसु ने ड्रामेटिक आउटफिट में रैंप पर उतरीं। उन्होंने Red-hued ब्रा स्टाइल ब्लाउज के साथ सिल्वर कलर की A-line लॉन्ग स्कर्ट पहनी। उन्होंने फ्लोर-लेंथ ब्लाउज से मैचिंग रफ्फल स्टाइल केप के साथ अपनी सेक्सी बेक को कवर किया।
 

PunjabKesari

लेबल Sammohi द्वारा डिजाइनर जोड़ी Moksha & Hiral की कलैक्शन 'टाइमलेस रोमांस' के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस दिया मिर्जा रैंप पर उतरी। उन्होंने पैस्टल पिंक शेड्स का हैवी फ्लोरल सिल्वर वर्क लहंगा वियर किया जिसके साथ दिया ने स्लीव्लेस मैचिंग ब्लाउज पहना और क्लासिक गुजराती स्टाइल में दुपट्टा कैरी किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari
एक्ट्रेस नेहा शर्मा डिजाइनर सीता मिखाइल की शोस्टॉपर रही। उन्होंने सीता मिखाइल की कलैक्शन 'Mirror Tells A Tale' के लिए रैंपवॉक किया। नेहा का गाउन परफैक्ट कॉकटेल वियर था जिसमें वह काफी गॉर्जियस व क्लासी लग रही थी। 

PunjabKesari


डिजाइनर कुणाल रावल की कलैक्शन 'Perspective' के लिए बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन नवाबी अंदाज में रैंप पर उतरें और शोस्टॉपर रहें। वरूण का लुक एंटी-ट्रैंड और मल्टी-फैशनेबल दिखें। 

PunjabKesari
 

Related News

From The Web

ad