16 APRTUESDAY2024 5:27:56 AM
Nari

जंपसूट में अनुष्का तो कैजुअस में मलाइका, 7/9/2018 को यूं दिखीं बाकी दीवाज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Sep, 2018 05:41 PM
जंपसूट में अनुष्का तो कैजुअस में मलाइका, 7/9/2018 को यूं दिखीं बाकी दीवाज

अवॉर्ड फंक्शन हो या कोई फ्रैंड्स आउटिंग, बॉलीवुड दीवाज का हर बार एक से बढ़कर एक नया लुक देखने को मिलता है। यंगस्टर लड़कियां बॉलीवुड दीवाज के फैशन ट्रैंड को खूब पंसद भी करती है और उन्हें फॉलो करने के मामले में वह सबसे आगे रहती हैं।  फैंस की नजरें बस फेवरेट दीवाज की लेटेस्ट लुक व ड्रैसअप पर टिकी होती है, ताकि वह जल्दी से उस फैशन ट्रैंड को अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना लें। 

 

अगर आप भी उन्हीं में से है तो चलिए जानते है कल आपकी फेवरेट बॉलीवुड दीवाज या एक्टर किस लुक में दिखें और उन्होंने अपने लुक के साथ क्या नया एक्सपेरिमेंट किया। 

 

जंपसूट में अनुष्का शर्मा

PunjabKesari
हाल ही में अनुष्का अपनी फिल्म सुई-धागा की प्रमोशन के लिए को-स्टार वरुण धवन के साथ स्पॉट हुई, जहां उनका ने अपने लुक के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया। उन्होंने लाइट कलर का पेंटसूट स्टाइल जंपसूट वियर किया और इसके साथ मैचिंग स्नीकर्स ट्राई किए। वहीं वरुण कैजुअल अंदाज में दिखें।

 

जिमवियर में मलाइका 

PunjabKesari
फिटनेस परफैक्ट एक्ट्रैस मलाइका हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुई, जहां उन्हें व्हाइट जिम वियर में देखा गया। उन्होंने जिम सूट के साथ ब्लैक ओवरसाइज्ड सनग्लासेस लगाए हुए थे। 

 

वैस्टर्न लुक में श्रद्धा कपूर

PunjabKesari
फिल्म स्त्री की प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर का ड्रैसिंग सेंस लोगों ने खूब पसंद किया। एक बार वह अपने लुक से लोगों को इम्प्रैस करती नजर आईं। उन्होंने डैनिम की लॉन्ग स्कर्ट के साथ व्हाइट टेंक क्रॉप टॉप पहना और ओवरसाइज चंकी ईयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

 

कैजुअल लुक में मलाइका- अमृता

PunjabKesari
जिम के बाद मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा दोनों शॉपिंग के लिए निकली जहां इनका खूबसूरत कैजुअल लुक देखने को मिला। मलाइका ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ डैनिम व स्नीकर्स पहनें, वहीं अमृता ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग लेगिंग पहनी और सनग्लासेस से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

एथनीक लुक में रेखा 

PunjabKesari
हाल ही में रेखा एथनीक ड्रैस में स्पॉट हुई। उन्होंने वेज कलर की सलवार के साथ ओवरसाइज कुर्ता पहना और उसके साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। इसके साथ रेखा ने स्नीकर्स ट्राई किए जो उनका नया एक्सपेरिमेंट नजर आया। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News