19 APRFRIDAY2024 11:31:55 AM
Nari

भारती का कैजुअल तो प्रियंका का वैस्टर्न, एेसा था 6/9/2018 में Divas Fashion

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 06 Sep, 2018 04:10 PM
भारती का कैजुअल तो प्रियंका का वैस्टर्न, एेसा था 6/9/2018 में Divas Fashion

बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन किसी ना किसी अवॉर्ड फंक्शन, एरयपोर्ट या फिर जिम के बाहर स्पॉट होती रहती हैं। हर बार वह स्टाइलिश और ट्रैंडी आउटफिट्स में नजर आती हैं। उनकी फीमेल फैंस उनके स्टाइल को पसंद करने के साथ ही ट्राई भी करती हैं। 

 

अगर आप भी अपनी फेवरट स्टार को कॉपी करना चाहते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कल बॉलीवुड दीवाज कौन सी स्टाइलिश आउटफिट पहनकर स्पॉट हुई। 

PunjabKesari

 

कैजुअल आउटफिट में भारती

PunjabKesari

कैजुअल आउटफिट में पति हर्ष के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं भारती सिंह। उन्होंने टी शर्ट के साथ क्रीम कलर का लोअर कैरी किया, जिसमें वह कुछ खास नहीं लग रही थी। वहीं हर्ष व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आएं। दोनों साथ में अच्छे लग रहे थे। 

 

 

जींस और टॉप में करीना 

PunjabKesari

करीना कपूर मालद्वीप में अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे पर गई हुई हैं। उन्होंने वहां से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह व्हाइट टॉप और ब्लू टोर्न जींस में दिखाई दे रहती हैं

 

 

वैस्टर्न ड्रैस में प्रियंका

PunjabKesari

हाल ही में प्रियंका-निक के साथ यूएस में सेरेना विलियम्स का मैच देखने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने व्हाइट वैस्टर्न आउटफिट कैरी की। उन्होंने स्ट्राइप्ड ऑफ शोल्डर टॉप के साथ व्हाइट स्कर्ट और मैचिंग शर्ट पहनी। व्हाइट पंप हील के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। 
 

ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय 

PunjabKesari

मौनी रॉय को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने ब्लैक आउटफिट के साथ मैचिंग शेड्स लगाएं हुए थे। खुले बालों और लाइट मेकअप में बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News