20 APRSATURDAY2024 10:47:36 AM
Nari

राखी पर दिखना है स्टाइलिश तो इन 8 एक्ट्रेस से लीजिए ड्रेस आइडियाज (See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Aug, 2019 07:02 PM
राखी पर दिखना है स्टाइलिश तो इन 8 एक्ट्रेस से लीजिए ड्रेस आइडियाज (See Pics)

राखी का त्योहार आ ही चुका है और किसी भी लड़की के पास इतना समय नहीं है कि वो अपने आउटफिट के बारे में खुद सोचे और टेलर के दुकान के चक्कर लगाए। ऐसे में अगर आप एक स्टाइलिश और लेटेस्ट ट्रेंड के कपड़े चूज करना चाहती है तो बॉलीवुड दीवाज से टिप्स ले सकती है। एक्ट्रेस करीना से लेकर सोहा अली खान तक, आप इन सभी एक्ट्रेस की ट्रेडीशनल ड्रेसेज से आइडिया ले सकती हैं और राखी पर स्टाइलिश दिख सकती हैं।  

 

सारा अली खान 

'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा का फैशन स्टाइल हमेशा से तारीफ के लायक है। उनके फैंस उनके स्टाइल से काफी इम्प्रेस है। अगर इंडो-वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो सारा की इस ड्रेस से टिप्स ले सकती है। स्कर्ट पर क्रॉप टॉप विद लॉन्ग जैकेट का ये स्टाइल काफी ट्रेंड में है जो आपके फेस्टिव लुक में चार चांद लगा सकता है। 

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित 

इंडियन सिनेमा कि 'धक -धक' गर्ल' माधुरी अपने इंडो वेस्टर्न लुक के लिए काफी फेमस है। मगर आप उऩके साड़ी स्टाइल से भी काफी आइडिया ले सकते हैं। माधुरी के पास अलग-अलग वैरायिटीज की साड़ी हैं जो आपके फेस्टिव लुक में ग्रेस बढ़ा देगी। 

PunjabKesari

शमिता शेट्टी 

अगर आप कुछ अलग करना चाहती है या कुछ ऐसा करना चाहती है जिससे लोग आपको ही देखे तो यह लुक बेस्ट ऑप्शन रहेगा। आप शमिता की तरह लहंगा, साड़ी या फिर शरारा सूट ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

विद्या बालन 

अगर साड़ी पहनने की शौकीन हैं तो राखी के लिए विद्या बालन का स्टाइल यह साड़ी स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। उन्होंने साड़ी के ऊपर इम्ब्रॉयडरी जैकेट पहनी है जोकि उनके लुक को फैशनेबल बना रही है। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर 

आप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की तरह अनारकली ट्राई कर सकती हैं जोकि आपको खूबसूरत लुक देगा। आप चाहे तो करिश्मा का मल्टीकलर या फिर उनकी तरह ब्लैक एंड व्हाइट अनारकली ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari

करीना कपूर खान 

हमारी बेबो यानी की करीना कपूर की तरह अपने राखी लुक को शरारा सूट के साथ कंप्लीट कर सकती हैं। आप करीना की तरह या तो लॉन्ग या फिर शॉर्ट कुर्ती भी चूज कर सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

इंडो-वेस्टर्न में कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की ड्रेसेज से आइडिया ले सकती हैं। शिल्पा के पास इंडो-वेस्टर्न साड़ी से लेकर लहंगे की काफी वैरायिटीज है। 

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडीस 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की तरह राखी पर लाइटवेट लहंगा ट्राई कर सकती हैं जो किसी भी फेस्टिव फंक्शन पर ट्राई करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

Related News